फिर जियो के टक्कर में आई वोडाफोन, एक साल के लिए उतरा यह दमदार प्लान

हाल ही में वोडाफोन अपने कई प्रीपेड प्लान्स को रिवाईज किया था और अब तो जो FUP लिमिट कॉलिंग भी हटा दी गई है. वोडाफोन ने आज एक बार फिर धमाका कर दिया है. बता दें कि अब एक वार्षिक प्रीपेड प्लान यानी 365 दिनों की वैधता वाला प्लान लॉन्च कर दिया है. खैर जानते हैं वोडाफोन के इस नए प्लान के बारे में...

बता दें कि वोडाफोन ने जो वार्षिक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है वो सिर्फ 1499 रूपये का है. आप इस तरह से महज 1499 रु के तहत साल भर तक फायदा उठा सकते हैं. इसके वैधता 365 दिनों की है. इसमें अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग और वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में आपको मिलेगा. इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल नेशनल कॉल भी आप कर सकते हैं. 

साथ ही बता दें कि प्लान में हर रोज 100 SMS भी दिया जायेगा और इन्टरनेट डेटा डेली 1GB मिलेगा जो 3G/4G दोनों नेटवर्क पर दिया जाएगा. ख़ास बात यह है कि कॉलिंग करने की कोई FUP लिमिट नहीं लगी है. यानी अब 250 मिनट या 1000 मिनट कॉलिंग की कैपिंग नहीं है. आप अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं. इस प्लान की टक्कर में जियो का प्लान 1699 रूपये में आता है, उसे टक्कर देने के लिए ही वोडाफोन ने यह प्लान लॉन्च किया है. 

 

जियो के ये 2 प्लान मचा रहे हैं तहलका, 28 दिनों तक उठाए खूब फायदा

ये हैं एयरटेल के 4 सबसे धाकड़ प्लान, सबमें एक से बढ़कर एक जबरदस्त फायदें....

जियो ने उतारा कुंभ जियो फोन, मेले से जुड़ी हर जानकारी होगी आपके पास

जल्द खत्म होगा इंतजार, इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy S10

 

Related News