जियो के ये 2 प्लान मचा रहे हैं तहलका, 28 दिनों तक उठाए खूब फायदा
जियो के ये 2 प्लान मचा रहे हैं तहलका, 28 दिनों तक उठाए खूब फायदा
Share:

भारतीय टेलीकॉम बाजार में फिलहाल तो जियो का सिक्का जमा हुआ है. हाल ही में प्रयागराज कुंभ को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने जियो कुंभ फ़ोन पेश किया है. जिसमे कई फीचर्स के साथ आपको प्रयागराज कुम्भ से जुड़ी हर जानकारी मिल जाएगी. वहीं दूसरी ओर कंपनी के 2 प्लान भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. तो आइए जानते है इन प्लान के बारे में...

आपको बता दें कि Jio के ऑफर्स ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती माने गए हैं. इसमें पहला ऑफर 49 रुपए वाला है, जो कि काफी धूम मचा रहा है. जिसमें ग्राहकों को पूरे 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल्स की सुविधा प्रदान की जा रही है. वहीं इसके साथ ही 1 जीबी हाईस्पीड इंटरनेट डेटा और 50 लोकल और एसटीडी मैसेज इस ऑफर में दिए जा रहे हैं. 

अब बात करें Jio के दूसरे प्लान की. तो जियो का दूसरा प्लान 153 रु वाला है इसमें ग्राहकों को पूरे 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल्स की सुविधा मिल रही है . इसके अलावा इस ऑफर में ग्राहकों को पूरे 42 जीबी हाईस्पीड डेटा कंपनी द्वारा प्रदान किया जा रहा है. इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा भीदिया जाता है. इतना ही नहीं इस प्लान के साथ प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे है.

गूगल ने की बड़ी कार्रवाई, एक साथ हटा दिए ये 85 खतरनाक एप्स

इन धाकड़ फीचर के साथ आता है यह फ़ोन, कीमत 7 हजार रु से भी कम

Amazon Great Indian Sale का इस दिन होगा आगाज, इन फोन पर मिलेगी शानदार छूट

अब J6 की कीमत में भी हुई भारी कटौती, इतना जबरदस्त मिल रहा है डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -