ये हैं एयरटेल के 4 सबसे धाकड़ प्लान, सबमें एक से बढ़कर एक जबरदस्त फायदें....
ये हैं एयरटेल के 4 सबसे धाकड़ प्लान, सबमें एक से बढ़कर एक जबरदस्त फायदें....
Share:

भारतीय टेलीकॉम बाजार में एयरटेल का नाम सबसे ऊपर रहता है. एयरटेल आज हर कीमत के साथ शानदार प्लान दे रहा है. ऐसे ही वह 550 रुपये के नीचे भी कई शानदार प्लान्स दे रहा है जिसमें हाई स्पीड इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल, रोमिंग कॉल्स की सुविधा आपको मिलेगी. तो आइए जानते है ऐसे ही 4 प्लान के बारे में...

1- पहला है 169 रुपये का प्लान जिसमे यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, लोकल और एसटीडी, रोमिंग की सुविधा मिलेगी. जबकि प्लान में 1 जीबी का हाई स्पीड इंटरनेट भी है तो वहीं 100 लोकल और नेशनल एसएमएस भी आपको हर दिन मिलेंगे. इसके वैधता 28 दिनों की है. 

2- एयरटेल का दूसरा प्लान है 249 रुपये का. इससमे आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. साथ में एसएमएस भी फ्री है. 

3- 399 रुपये का प्रीपेड प्लान आपको 88 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा. जबकि इस प्लान में यूजर्स को 1.4 जीबी डेटा भी हर दिन मिलेगा. 100 एसएमएस भी औरसाथ में अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा भी दी जा रही है. 

4- कंपनी का एक और प्लान है जिसके कीमत 509 रुपये है जहां सिर्फ 90 दिनों की वैधता के साथ यह प्लान आएगा. जबकि यूजर्स को यहां 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे. साथ ही प्लान की वैधता 90 दिनों की बताई गई है. इस प्लान में रोजाना यूजर्स को 1.4 जीबी डेटा दिया जाता है. 

 

गूगल ने की बड़ी कार्रवाई, एक साथ हटा दिए ये 85 खतरनाक एप्स

अब J6 की कीमत में भी हुई भारी कटौती, इतना जबरदस्त मिल रहा है डिस्काउंट

सैमसंग के इस धाँसू फोन की कीमत में 13 हजार रु की कटौती

अब भारत आएगा Honor 8A, जानिए दमदार फीचर और कीमत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -