VIVO के दमदार फोन पर बम्पर कटौती, साथ ही 1200 रु की चीज पाएं मुफ्त

चीन की दमदार फोन कंपनी Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y91 की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है. बता दें कि इस फोन को इसी साल जनवरी में भारत में लॉन्च किया गया था और वीवो वाय91 की खासियतों की बात की जाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी जा रही है. साथ ही इस फोन के कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट भी आपको मिलेगा. 

जानकारी के मुताबिक़, भारत में लॉन्चिंग के समय वीवो वाय91 की कीमत 10,990 रुपये थी, लेकिन अब इस फोन को 9,990 रुपये में आप खरीद सकते हैं और इसे आप वीवो के ऑनलाइन स्टोर, अमेजॉन इंडिया, पेटीएम मॉल और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से खरीद सकेंगे. जबकि आपको इसकी खरीदी पर 1,200 रुपये का ब्लूटूथ हेडफोन फ्री मिलेगा. 

वीवो Y91 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जानिए...

वीवो वाई91 में 6.22 इंच का हेलो फुलव्यू डिस्प्ले मिलेंगे. यह एचडी+ (720×1520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 88.6 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. कैमरा की बात की जाए तो वीवो Y91 में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप है. साथ ही इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल (एफ/ 2.2) काऔर सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल (एफ/ 2.4) का है. इस फोन में फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर है. साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए डुअल-सिम वीवो Y91 (नैनो+नैनो) 4जी कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, ग्लोनास, जीपीएस और वाई-फाई 2.4जी दिया जा रहा है. बैटरी की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने पावर के लिए 4030 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई है.

भारत में रख दिए Samsung के 3 तगड़े स्मार्टफोन ने कदम, हर कोई नहीं खरीद सकेगा !

अब पेटीएम पर और भी समय देंगे यूजर्स, आ गई 'Paytm First’ सर्विस

अमेजन पर दें इन 5 आसान सवालों के जवाब और बन जाएं 50 हजार रु के मालिक

Jio Phone 2 खरीदने का एक और शानदार मौका, आज दोपहर से शुरू होगी सेल

Related News