भारतीय टीम को भरपूर सपोर्ट करते नजर आए विवेक, कहा-अब तो मूछों की..'

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को बहुत करीब से फॉलो करते हुए नजर आए और वह लगातार न सिर्फ मैच देख रहे थे, बल्कि इस पर रिेएक्शन्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे. बता दें कि कल मैच शुरू होने से पहले विवेक ओबेरॉय ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से अपनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का एक सीन शेयर करते हुए लिखा था कि,  "डरते तो वो हैं जो ना हमसे जंग के मैदान में जीत पाए और ना ही क्रिकेट के."

आपको यह भी बता दें कि इसके बाद विवेक द्वारा रोहित शर्मा के शतक जड़ने पर लिखा गया कि, "क्या कमाल की सेंचुरी थी. शानदार. कमाल का खेले रोहित शर्मा. इसे डबल कर दो. Come on India." इसके कुछ ही देर बाद विवेक ने भारतीय टीम को चीयर कर रहे फैन्स को एक्साइटेड करते हुए लिखा था कि, "कमॉन इंडियन हीरोज... अब तो मूछों की बात है... टीम इंडिया को एडवांस में अभिनंदन."

साथ ही अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि, "लाखों पाकिस्तानी किसान ये दुआ कर रहे हैं कि बारिश हो जाए... इंग्लैंड में." दरअसल, भारतीय टीम ने जिस तेजी से रन बनाए है और जो स्कोर खड़ा किया है उससे ऐसा लग नहीं रहा कि पाकिस्तान उस स्कोर को पर पहुंच पाएगा. बता दें कि कल के मैच में भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत 89 रनों से पाक पर सबसे बड़े जीत दर्ज की है. 

इंडिया की जीत पर कुछ इस तरह नाचे तैमूर...

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

विक्रम बत्रा बायोपिक के लिए कारगिल जायेंगे सिद्धार्थ-कियारा

शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं बेटे आर्यन खान

Related News