Modi Biopic Poster : माथे पर तिलक लगा, आरती करते दिखे Pm Modi

देश के पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक काफी समय से अटकी पड़ी है. इस फिल्म को अब रिलीज़ डेट मिल चुकी है और जल्दी ही ये रिलीज़ भी होने वाली है. बता दें, फिल्म 24 मई को रिलीज़ होनी है. लोकसभा रिजल्ट आने में महज एक दिन रह गया है. इस बीच नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी का नया पोस्टर आज रिलीज हो गया है. इसके पहले भी एक पोस्टर सामने आ चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. तो आपको दिखा देते हैं  फिल्म का नया पोस्टर. 

इस पोस्टर में विवेक ओबेरॉय माथे पर तिलक लगाए हुए काफी अलग दिख रहे हैं. पोस्टर के कैप्शन में साफ-साफ लिखा गया है कि दोबारा पीएम मोदी आ रहे हैं. इस पोस्टर से पहले बीते दिन यानी 21 तारीख को इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ था. इस ट्रेलर में विवेक के दमदरा डायलॉग देखने को मिले थे. 2 मिनट के ट्रेलर में विवेक काफी दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे थे.

इसके अलावा पीएम मोदी बने विवके ओबेरॉय कई बार विवाद में भी आये और इसी फिल्म को लेकर कुछ विवादों ने उन्हें घेर लिया था. वहीं चुनावी प्रक्रिया जबसे शुरू हुई है तभी से ये फिल्म को रोक दिया गया था. लेकिन अब इसे हरी झंडी मिल चुकी है और दो ही दिन इसे रिलीज़ किया जायेगा. 

 

पीएम मोदी की फिल्म का एक और ट्रेलर रिलीज, पूरा देखें बिना रह नहीं पाएगी जनता

पीएम मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

Related News