करण जौहर के राइटर ने किया था विवादित ट्वीट, अब विवेक अग्निहोत्री ने पूछा ये सवाल

बॉलीवुड के मशहूर फिल्‍ममेकर विवेक अग्निहोत्री फिल्‍मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. अब उनके निशाने पर मशहूर डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर करण जौहर आ गए हैं. दरअसल, धर्मा प्रॉडक्‍शन के राइटर हुसैन हैदरी ने ट्विटर पर एक विवादित ट्वीट किया हैं. इसमें उन्‍होंने लिखा कि दो शब्‍दों का इस्‍तेमाल करें. शब्‍द महत्‍वपूर्ण होते हैं. इसके बाद उन्‍होंने 11 बार हिंदू टेररिस्‍ट्स लिखा.

इस ट्वीट पर रिप्‍लाई करते हुए विवेक ने करण को टैग किया और लिखा, 'डियर करण जौहर, मैं एक सिद्धांत के रूप में कभी फिल्‍ममेकर की चीजों में दखल नहीं देता हूं क्‍योंकि फ्रीडम ऑफ एक्‍सप्रेशन सबसे कीमती अधिकार है लेकिन अब मैं पूछना चाहता हूं कि क्‍या यह आपका अधिकार है कि आप ऐसे राइटर्स को अपनी फिल्‍म में भारत का इतिहास दिखाने के लिए इस्‍तेमाल करें? क्‍या यश जौहर जी इसकी मंजूरी देंगे?'

विवेक के ट्वीट पर तमाम लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि करण इस पर रिऐक्‍ट करते हैं या नहीं. अगर करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक बार फिर डायरेक्शन की फील्‍ड में लौट रहे हैं. वह इन दिनों अपनी मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'तख्‍त' पर काम कर रहे हैं.

नीना गुप्ता ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, अभिनेता गजराज ने दिया ऐसा रिएक्शन

'अनफेयर एंड लवली' की शूटिंग हुई शुरू, रणदीप करेंगे इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस

दिशा के बॉडीगार्ड ने कैमरामैन से की धक्का-मुक्की, अब मैनेजर ने मांगी माफ़ी

Related News