नीना गुप्ता ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, अभिनेता गजराज ने दिया ऐसा रिएक्शन
नीना गुप्ता ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, अभिनेता गजराज ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' हाल ही में बड़े पर्दे पर आई हैं. फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, गजराज राव और मनु ऋषि जैसे स्टार्स हैं. फिल्म में अमन त्रिपाठी की मां बनीं बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता की ऐक्टिंग को हर किसी ने सरहाया है. नीना गुप्ता फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में उनके पति गजराज राव बने हैं. अब दोनों की 'जोड़ी' सोशल मीडिया पर भी दिख रही है. दरअसल नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 25 साल पहले का फोटो पोस्ट कि हैं. इस फोटो में उन्होंने काले रंग की साड़ी पहन रखी है. साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस भी पहना हुआ है. इतने पुराने फोटो में भी वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने साथ में कैप्शन लिखा, '25 साल पहले भी बाल काटने की हिम्मत की थी. ' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके बाद उनके फैंस ने कई कॉमेंट्स किए. इस पर नीना के साथ कई फिल्मों में ऐक्टिंग कर चुके गजराव राव ने भी कॉमेंट किया हैं. उन्होंने लिखा, 'उफ्फफफफ'. गजराव राव के अलावा डायरेक्टर अनुभव सिंहा, ऐक्टर मनु ऋषि चड्ढा, मानवी गगरू ने भी कॉमेंट किए. थोड़े दिन पहले वह कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा के शो में भी आई थीं जिसमें उन्होंने अपने जवाब से काफी सुर्खियां बटोरी थीं.  बता दें कि नीना गुप्ता और जानेमाने क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स के रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. विवियन रिचर्ड्स से उन्हें बेटी मसाबा हैं जबकि उनकी शादी नहीं हुई है. दरअसल विवियन रिचर्ड्स पहले से शादीशुदा थे और नीना गुप्ता ने सिंगल मदर के तौर पर ही बेटी को पाला.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आये एक साथ, देंखे तस्वीरें

चीन के प्रशंसकों को आमिर खान ने दिया सन्देश, कहा-अपना ध्यान रखें

कुली नं 1 की शूटिंग हुई खत्म, वरुण धवन ने सारा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -