सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अंकिता लोखंडे खुलकर बोली तो, इस फिल्ममेकर ने दे डाली हिदायत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के डेढ़ माह बाद उनके पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के अगेंस्ट एफआईआर दर्ज करवाई है. इसके बाद से ही इस मामले ने नए मोड़ ले लिया है. एक के बाद एक अब इस केस में कई ऐसे बड़े खुलासे हो रहे है, जिसकी कारण शक की सुई रिया चकवर्ती की तरफ घूम गई है. इस दौरान एक्टर सुशांत सिंह की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सामने आकर अपनी बात रखी है. एक्ट्रेस अंकिता सुशांत को लेकर अब तक कई साक्षात्कार दे चुकी हैं. एक्ट्रेस का बोलना है कि सुशांत कभी भी डिप्रेशन में नहीं थे लेकिन रिया के साथ रिश्ते में आने के बाद ही उनके बेहेवियर में बेहद बदलाव देखने को मिला था. इसके अलावा एक्ट्रेस अंकिता ने ये भी बताया है कि बीते 1 वर्ष से एक्टर सुशांत अपने फ्रेंड्स के साथ-साथ फैमिली से भी अधिक टच में नहीं थे.

एक्टर अंकिता के सभी बयानों को देखने के बाद अब लोग उन्हें काफी ध्यान रखने की हिदायत दे रहे हैं. वहीं मूवीमेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अंकिता लोखंडे को अब बचकर रहने के लिए बोला है. एक्टर सुशांत के देहांत की खबर सुनने के बाद से ही मूवीमेकर विवेक निरंतर बॉलीवुड में होने वाली गैंगबाजी को लेकर खुलकर बोल रहे है. एक्ट्रेस अंकिता के बेबाकपन को ध्यान में रखकर उन्होंने उनकी पीठ थपथपाई है और उनसे बोला है कि वो अपना ख्याल रखें.

बता दें की मूवीमेकर विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर अपनी बात बोली है. उन्होंने लिखा है की- 'सुशांत सिंह राजपूत वाकई में डिप्रेशन में नहीं था. लोग उनको समझने में असफल हो रहे है क्योंकि आम लोग क्रिएटिव लोगों को समझ नहीं सकते हैं. बहुत खूब अंकिता लोखंडे...कृपया अपना ख्याल रखो, अब वो लोग तुम्हारा पीछा करेंगे. भगवान तुम्हें शक्ति दे.'

'फांसी के फंदे में लटकती मिलती हूं, तो कृपया जानिए मैंने आत्महत्या नहीं की': कंगना

'अवरोध: द सीज विदिन' में नजर आ रहे अमित साध ने कही यह बात

सेलेब्स ने भी दी अपने फैंस को बकरीद की बधाई

 

Related News