'अवरोध: द सीज विदिन' में नजर आ रहे अमित साध ने कही यह बात

Aug 01 2020 10:34 AM
'अवरोध: द सीज विदिन' में नजर आ रहे अमित साध ने कही यह बात

अभिनेता अमित साध एक बेहतरीन एक्टर हैं. उन्होंने हर बार अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. इसी क्रम में उनका मानना है कि कोई भी रोल छोटा या बड़ा नहीं होता.सिर्फ हमारी सोच छोटी, बड़ी होती है. जी दरअसल हाल ही में अमित ने एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, "कोई भी रोल छोटा, बड़ा नही होता. यहां सिर्फ छोटी सोच और बड़े इरादे होते हैं.कुछ चीजें हैं जिसपर मैं भरोसा करता हूं, तो वो हैं दर्शकों का प्यार और स्वीकृति, जो हमें बड़ा बनाती है."

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मैं दर्शकों/फैंस से कनेक्ट होने में सक्षम रहा हूं, जिसकी मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकता.आप लोगों का तह-ए-दिल दिल से शुक्रिया, चलो राइड शुरू करते हैं.ढेर सारा प्यार." वैसे आप जानते ही होंगे अमित जल्द ही वेब सीरीज अवरोध में दिखाई देने वाले हैं.वैसे इस सीरीज की कहानी साल 2016 में उरी में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित बताई जा रही है. इस सीरीज में अभिनेता एक अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं.

 

वैसे अमित बचपन में भी एक सैनिक पृष्ठभूमि के परिवार में रहकर पले-बढ़े हैं और इसी कारण वह इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए तैयार हैं. वैसे इस सीरीज का शीर्षक 'अवरोध : द सीज विदिन' है जिसमें अमित साध मेजर टैंगो की भूमिका में हैं. बताया जा रहा है इसमें दिखाया जाएगा एक वास्तविक जीवन के नायक का ऑन-स्क्रीन संस्करण जिन्होंने इस मिशन का नेतृत्व किया था.

सेलेब्स ने भी दी अपने फैंस को बकरीद की बधाई

पत्नी संग Lootcase देखते नजर आए कुणाल खेमू

सुशांत की बहन श्वेता ने माँगा पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय