सेलेब्स ने भी दी अपने फैंस को बकरीद की बधाई
सेलेब्स ने भी दी अपने फैंस को बकरीद की बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज पूरे देश में ईद उल अजहा यानि बकरीद का पर्व मनाया जा रहा है। यह पर्व मुसलमानों का बहुत पवित्र पर्व माना जाता है. इस पर्व को पवित्र कुर्बानी के त्यौहार के रूप में जाना जाता है। ऐसे में आप जानते ही होंगे इस बार यह त्यौहार भारत में 1 अगस्त को यानी आज मनाया जा रहा है। जी दरअसल यह इस्लाम धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक माना जाता है। वहीँ इस खास मौके बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को मुबारकबाद दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हाल ही में कई सेलेब्स ने ट्वीट किये हैं और सभी मुसलमान भाइयों को बकरीद की बधाई दी है. बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को ईद ईद उल अजहा की मुबारकबाद दी है और ट्वीट कर लिखा - T 3612 - Eid al Adha ..Mubarak वहीँ एक्ट्रेस उर्मिला मतोंडकर ने भी एक पोस्ट शेयर कर पर्व की मुबारकबाद दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'Wishing you all #EidAlAdhaMubarak #EidAlAdha #EidulAdha2020 इस तरह ही सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बकरीद की मुबारकबाद दी है। उन्होंने एक पोस्ट कर दिल बनाया है.

इन सभी के अलावा यो यो हनी सिंह ने भी अपने फैंस को बकरीद मुबारक कहा है. एक पोस्ट कर हनी सिंह ने लिखा है Eid Mubarak to everyone #EidAlAdha. इस तरह और भी कई सेलेब्स हैं जिन्होंने अपने फैंस को ईद की बधाई दी है. सभी ईद पर बड़े खुश नजर आए हैं.

पत्नी संग Lootcase देखते नजर आए कुणाल खेमू

सुशांत की बहन श्वेता ने माँगा पीएम नरेंद्र मोदी से न्याय

दिग्गज गायक मोहम्मद रफ़ी की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए ये सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -