अगर आपके हाथ में ऐसी है विवाह रेखा तो जल्द हो जाएगा तलाक

कहते हैं सभी व्यक्तियों के हाथों में विभिन्न प्रकार की रेखाएं होती हैं, ऐसे में इन रेखाओं को देखकर व्यक्ति का जीवन कैसा रहेगा इस बात का पता लगाया जा सकता है. इसी के साथ व्यक्ति के हाथ में जीवन रेखा, भाग्य रेखा के साथ ही विवाह रेखा भी होती है और विवाह रेखा को देखकर बहुत सी बातों का पता लगाया जा सकता है. कहते हैं विवाह रेखा को देखकर यह पता लगया जा सकता है कि व्यक्ति के कितने विवाह होंगे और उसका वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा. तो आइए आज हम आपको बताते हैं इसी के बारे में.

1. ज्योतिष शास्त्र में लिखा है कि जिन लोगों के हाथ में विवाह की रेखा एकदम साफ और सीधी होती है, उनका वैवाहिक जीवन सुखपूर्वक व्यतीत होता है और उन्हें उनके वैवाहिक जीवन में किसी चीज़ की कमी नहीं होती है.

2. कहते हैं जिन लोगों के हाथ में विवाह की रेखा जगह-जगह से कटी हुई होती है या साफ नहीं होती है ऐसी वैवाहिक रेखा होने पर व्यक्ति को अपने वैवाहिक जीवन से सुख प्राप्त नहीं होता है. ऐसे में कई बार ऐसी 3

3.वैवाहिक रेखा तलाक का कारण भी बनती है. ऐसा भी कहते हैं जिन पुरुष के बाएं हाथ में दो और दाएं हाथ में एक विवाह रेखा होती है, ऐसे पुरूषों को सर्वगुणसम्पन्न पत्नी मिलती है और उनकी पत्नी अपने पति और परिवार का अच्छे से ध्यान रखती है.

4. जी हाँ, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जिन लोगों के हाथ में विवाह रेखा सूर्य पर्वत की ओर छुकी हुई होती है ऐसे लोगों को धनवान जीवन साथी मिलता है और पूरा जीवन सुखपूर्वक व्यतीत गुजरता है.

अगर अचानक गिर जाता है आपके हाथ से तेल तो मिलता है यह बड़ा संकेत

जानिए आज जन्में जातको का कैसा रहेगा नया साल

अगर कुत्ता लेकर भागता है आपके जूते या चप्पल तो जरूर पढ़ लें यह खबर वरना...

Related News