छत्तीसगढ़ : तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, पांच लोगों ने गवाई जान

गुरुवार देर रात छत्तीसगढ़ के बारसूर जिले में भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों को अपने जान से हाथ धोना पड़ा है. हादसा बारसूर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर पलटने से हुआ. मृतकों में दो की शिनाख्त हो गई है, जबकि तीन अन्य की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

उद्धव ठाकरे बोले, कोरोना से डरने की जरुरत नहीं, लेकिन अगले 8 दिन बेहद महत्वपूर्ण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पांच मृतक कार में सवार थे. देर रात जब हादसा हुआ, कार गीदम से बारसूर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान गणेश बाहर नाले के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई. उस वक्त कार की रफ्तार काफी ज्यादा रही होगी. इस वजह से कार सड़क से फिसल कर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

इस अधिकारी को मिला विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता का पद

इस भयावह हादसे में कार पलटने और उसके बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से उसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला. कार सवार बुरी तरह से अंदर फंस गए। जिस जगह पर हादसा हुआ, रात के वक्त वह मार्ग सूनसान रहता है. इस वजह से दुर्घटना का शिकार हुए लोगों तक कोई मदद नहीं पहुंच सकी. सुबह वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अंदर फंसे लोगों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाल, अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में सभी को मृत घोषित कर दिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

CAA Protest: यूपी में लगे हिंसा करने वालों के पोस्टर, योगी सरकार वसूलेगी जुर्माना

भगोड़े नीरव मोदी के सामानों की ​नीलामी में हुई धनवर्षा, उम्मीद से अधिक हुई वसूली

कोलकाता HC से केंद्र को झटका, पोलैंड स्टूडेंट के भारत छोड़ने के नोटिस पर लगाई रोक

Related News