प्लेऑफ में ये गलती लखनऊ को पड़ सकती है भारी, सहवाग ने टीम को चेताया

नई दिल्ली: IPL 2022 में पहली बार हिस्सा ले रही लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए प्लेऑफ तक पहुंचने का रास्ता आसान नहीं रहा है। टीम ने धमाकेदार शुरुआत की, मगर पिछले कुछ मुकाबलों में लखनऊ अपनी लय से भटकी नजर आई। गुजरात टाइटन्स (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ जहां टीम को बड़ी शिकस्त झेलनी पड़ी थी, वहीं अंतिम लीग मैच में टीम बमुश्किल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से जीत सकी थी। टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग और पार्थिव पटेल का मानना है कि टीम जिस प्रकार से केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक पर निर्भर है, यह प्लेऑफ में उन्हें भारी पड़ सकता है।

सहवाग ने कहा कि, 'टीम केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक की बैटिंग पर जरूरत से अधिक निर्भर है। ये दोनों नहीं चलते हैं, तो टीम का मिडिल ऑर्डर लड़खड़ा जाता है। इसके साथ ही बैटिंग ऑर्डर को लेकर लगातार हुए एक्सपेरिमेंट भी टीम को भारी पड़ सकते हैं।' बता दें कि LSG  को गुजरात ने 62 और राजस्थान ने 24 रनों से मात दी थी, जबकि अंतिम लीग मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ उन्हें करीबी मैच में दो रनों से जीत मिली थी।

पार्थिव पटेल ने कहा कि, 'टीम जिस प्रकार से तीसरे नंबर पर कभी भी किसी से बैटिंग करा रही है, यह उन्हें प्लेऑफ में परेशानी में डाल सकता है। इस टीम की शुरुआत में विशेषता यही थी कि इनका बैटिंग ऑर्डर अनप्रिडिक्टेबल था। मगर अब यब उनके लिए भारी पड़ता दिखाई दे रहा है।' सहवाग ने कहा कि मोहसिन खान के प्रदर्शन पर सबकी नज़रें होंगी। लेफ्ट आर्म तेज गेंदबाज के खिलाफ विराट कोहली और फाफ डु प्लेसी संघर्ष करते दिख सकते हैं।

शाहीद अफरीदी को 'आतंकी' यासीन मलिक पर आया प्यार, अमित मिश्रा ने दिया ऐसा जवाब कि उतर गया सब खुमार

आज मैच जिताने वाला 'शतक' लगाएंगे विराट कोहली ? शोएब अख्तर को है उम्मीद, कही ये बात

IPL 2022 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला आज, राहुल ब्रिगेड के सामने होगी बैंगलोर की चुनौती

 

Related News