शाहीद अफरीदी को 'आतंकी' यासीन मलिक पर आया प्यार, अमित मिश्रा ने दिया ऐसा जवाब कि उतर गया सब खुमार

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी और आतंकी यासीन मलिक को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक भड़काऊ ट्वीट सामने आया है, जिस पर भारतीय टीम के पूर्व फिरकी गेंदबाज़ अमित मिश्रा ने ऐसा जवाब दिया कि अफरीदी की बोलती बंद हो गई। दरअसल, आज यासीन मलिक को टेरर फंडिंग केस में सजा होने वाली है। इसको लेकर अफरीदी ने ट्वीट किया था कि भारत जिस प्रकार से कश्मीर में मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को चुप कराने का प्रयास कर रहा है, उसका कोई मतलब नहीं है।

अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'अपने मानवाधिकार के हनन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को भारत जिस प्रकार से चुप कराने का प्रयास कर रहा है, वह निरर्थक है। यासीन मलिक के खिलाफ मनगढ़ंत आरोप कश्मीर की आजादी के संघर्ष को रोक नहीं सकेंगे। कश्मीर के नेताओं के खिलाफ इस तरह के अवैध ट्रेल्स को लेकर मैं संयुक्त rashtra (UN) से अपील करता हूं कि वह इस मामले का नोटिस ले।'

इस पर अमित मिश्रा ने जवाब देते हुए लिखा कि, 'प्रिय शाहिद अफरीदी उसने (यासीन मलिक ने) कोर्ट रूम में खुद को दोषी माना है। तु्म्हारी जन्मतिथि की तरह सबकुछ मिसलीडिंग नहीं हो सकता है।' अमित मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी पहले भी भड़काऊ बयान और ट्वीट दे चुके हैं।

आज मैच जिताने वाला 'शतक' लगाएंगे विराट कोहली ? शोएब अख्तर को है उम्मीद, कही ये बात

IPL 2022 का दूसरा एलिमिनेटर मुकाबला आज, राहुल ब्रिगेड के सामने होगी बैंगलोर की चुनौती

धोनी को लेकर हार्दिक पंड्या ने कह दी दिल छु लेने वाली बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -