वर्ल्डकप 2019 : तो क्या डर गए विराट, इस विदेशी गेंदबाजी के लिए कहा कुछ ऐसा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान की जमकर तारीफ की है और उन्होंने कहा कि वह वाकई शानदार गेंदबाज हैं, जिन्हें खेलना आसान नहीं होता है. कोहली ने साथ ही कहा कि वह हालांकि इस मिस्ट्री स्पिनर के खिलाफ खेलने के लिए बिलकुल तैयार हैं.

विराट कोहली ने लंदन में 'कप्तानों की मुलाकात' कार्यक्रम के दौरान सवालों का जबाव देते हुए राशिद के लिए ये शब्द कहे. वाहन दिग्गज क्रिकेटर कोहली ने राशिद के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि, 'तीन साल हो चुके हैं और मैंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें नहीं खेला है. वहीं मैं उनके खिलाफ खेलना चाहता हूं. वह एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और उनकी ताकत उनकी तेजी है.बल्लेबाज जब तक सोचता है तब गेंद बल्ले पर आ जाती है. 

वहीं इससे पहले कप्तानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली से पूछा गया था कि क्या आगामी टूर्नामेंट में 500 रन के आंकड़े को छुआ जा सकता है. तो इस पर कोहली द्वारा अपने साथ बैठे इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की ओर इशारा किया गया और कहा गया कि, ‘मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि ये इन लोगों पर ही निर्भर करता है. ऐसा लगता है कि ये किसी और से पहले 500 रन तक पहुंचने के लिए बेताब है. 

वर्ल्डकप में उतरते ही गेल बना देंगे यह बड़ा रिकॉर्ड, सचिन-लारा पहले से हैं शामिल

83 : शूटिंग के पहले फिल्म की कास्ट 1983 की वेस्टइंडीज़ टीम से करने वाली है मुलाकात!

आईसीसी की वनडे अंतरराष्ट्रीय ऑलराउंडर रैंकिंग में इन खिलाड़ियों ने बनाया अपना स्थान

विश्व कप से पहले गेल ने दिया गेंदबाजों को ऐसा सन्देश

Related News