Video : विदेशी सड़कों पर रोमांटिक हुए विरूष्का, सरेआम कर लिया Kiss

बॉलीवुड के लव बर्ड्स विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कभी भी 'कपल गोल्स' सेट करने में पीछे नहीं रहते हैं. दोनों ने शादी के पहले भले ही अपने रिश्ते पर मौन धारण किया हो लेकिन शादी के बाद दोनों का रोमांस पब्लिक प्लेस पर ही बरस जाता है. अब तो अनुष्का और विराट आए दिन अपनी कोई ना कोई रोमांटिक और प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और फोटोज शेयर की है जिसमें उनकी लविंग वाइफ अनुष्का उन्हें किस करते हुए नजर आ रहीं हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं 'नुष्की' 'चीकू' को आंखों के ठीक नीचे गाल पर किस कर रहीं हैं. दोनों इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत और रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी ये फोटो वायरल हो गई और फैंस इस पर तारीफोंभरे कमैंट्स भी कर रहे हैं. विराट ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Day out with my beauty!'

वैसे पिछले कुछ दिनों से अनुष्का और विराट के साथ में कई फोटोज और वीडियोस भी वायरल हो रहे हैं. दरअसल विराट इन दिनों अपनी लेडी लक के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों ने ये भी फैसला लिया है कि साल में तीन हफ्ते वो कोई काम नहीं करेंगे और सिर्फ एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे.

इन दिनों तो अनुष्का भी अपने काम से ब्रेक लेकर पति के साथ इंग्लैंड गईं हैं. जब विराट अपनी प्रैक्टिस करते हैं तो अनुष्का अकेले ही घूमने निकल जाती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का बर्थडे भी साथ में सेलिब्रेट किया था. अनुष्का जल्द ही इंग्लैंड से लौटकर फिल्म 'कनेडा' की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी.

कभी इस क्रिकेटर की पत्नी से रहे हैं रणवीर सिंह के सम्बन्ध

MSD बर्थडे : क्रिकेट के राजा के जन्मदिन पर उड़े बॉलीवुड की रानी के रंग

माही के बर्थडे सेलिब्रेशन में ट्रोलिंग का शिकार हुई अनुष्का

 

Related News