अचानक पानी में भभक उठी आग, वीडियो देख दंग रह गए लोग

अक्सर सामान्य रूप से पानी और आग को एक-दूसरे से बिल्कुल भिन्न माना जाता है। मगर इस विश्व में कुछ भी हो सकता है तथा इसीलिए कभी-कभी ये दोनों भी साथ मिल जाते हैं। सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, कुछ बोला नहीं जा सकता है। हाल ही में मैक्सिको के एक समुद्र में आग लगने का वीडियो बेहतरीन वायरल हुआ है। इस अजीब वीडियो को देखकर किसी का भी हैरान होना लाजिमी है।

यदि हम आपसे बोले कि पानी में आग लग गई तो आप शायद भरोसा न कर पाएं। मगर मैक्सिको की एक खाड़ी में कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पोर्टल ट्विटर पर एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अपनी आंखों पर भरोसा कर पाना कठिन है। इस वीडियो में समुद्र में आग की लपटें उठती हुई दिखाई दे रही हैं।

वही यह हैरतअंगेज केस मैक्सिको के युकाटन में शुक्रवार को हुआ था। यहां समुद्र के ऊपर तैरता हुआ पिघला लावा देखा गया। वायरल वीडियो में समुद्र की सतह पर उठती लाग की लपटों को देखा जा सकता है। दूर-दूर तक फैले हुए नीले समुद्र के मध्य नारंगी रंग की आग की लपटें देखने में बहुत अजीबोगरीब लग रही हैं। कहा जा रहा है कि यह आग समुद्र के मध्य अंडरवॉटर पाइपलाइन में से गैस लीक होने के कारण लगी थी।

बिजली संकट पर मुख्यमंत्री के घर के बाहर हुआ प्रदर्शन, मचा भारी हंगामा

मुख्य निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर से लीक हुई वोटर लिस्ट

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने उठाया ये बड़ा कदम

Related News