खतरनाक सांप को लड़की ने पकड़ा और रख दिया सड़क किनारे, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

सांप (Snake) दिखने में छोटा ही क्यों न हो, लेकिन उसको पकड़ना किसी गंभीर विषय जैसा है। जी हाँ और यह बेहद खतरनाक काम होता है, क्योंकि कई स्नेक कैचर्स (Snake Catchers) जहरीले सांप को पकड़ने के दौरान अपनी जान तक गंवा चुके हैं। हालाँकि इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सांप पकड़ने का है। यह वीडियो एक लड़की का है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर इंटरनेट की पब्लिक सोच में पड़ गई है। क्योंकि लड़की ने जिस बहादुरी और साहस से सड़क से सांप (Girl and snake video) को उठाकर उसे किनारे पर रखा, वह वाकई में हैरान कर देने वाला है।

इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है। जी हाँ और वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच सड़क पर एक सांप बैठा हुआ। वहीं, एक शख्स बाइक से उतरकर उसे देख तो रहा है, लेकिन सांप को वहां से हटाने की वह हिम्मत नहीं जुटा पाता है। ऐसा होने के बीच एक लड़की वहां आती है और कुछ पल सांप को निहारने के बाद उसे हाथों से उठाकर सड़क किनारे रख देती है। आप देख सकते हैं यह नजारा हैरान कर देने वाला है, क्योंकि सांप को पकड़ने के दौरान लड़की बिल्कुल भी नहीं हिचकती और काफी कूल नजर आती है।

आप सभी को बता दें कि लड़की के हैरान कर देने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर unilad नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जी हाँ और यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘यह सांप ब्राजील के जबोटिकटुबास में सड़क पर देखा गया। ट्रैफिक से उसे नुकसान नहीं पहुंचे, इसलिए जैकली नाम की एक महिला ने कुछ यूं हाथ से पकड़कर उसे सड़क किनारे रख दिया।’ इसी के साथ ही लिखा है कि 'ऐसा कुछ अपने घर या फिर सड़क पर ट्राय करने की कोशिश न करें। जरूरत पड़ने पर किसी प्रोफेशनल स्नेक कैचर को कॉन्टैक्ट करें।' फिलहाल यह वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है।

क्या आपके अकाउंट में नहीं आए योगी सरकार द्वारा भेजे गए 1000 रुपए ? ऐसे करें चेक

सिब्बल पर CM बघेल का हमला, बोले- 'जिन लोगों ने चुनाव तक नहीं लड़ा, वे सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं'

भाजपा-कांग्रेस के बाद क्या अब AAP की झाड़ू थामेंगे सिद्धू ? एक ट्वीट से उठे सवाल

Related News