तैमूर की फोटोज एक बार फिर हुई वायरल,नैनी की गोद में हुए स्पॉट

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट स्टार किड बन चुके तैमूर अली खान आए दिन अपने क्यूट फोटो को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वह  बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड में शामिल है। इतना ही नहीं जबसे वह मीडिया को हाय और बॉय बोलने लगे हैं तब से और ज्यादा चर्चा में आ गए है। तैमूर के फोटोज देखने के लिए हर कोई उत्साहित रहता है। वह हमेशा अपनी नैनी के साथ स्पॉट होते रहते हैं। हाल ही में तैमूर की एक बार फिर से फोटोज वायरल हो रही है जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

B'Day Special : 48 की उम्र में इतना कुछ हासिल कर चुकी हैं किंग खान की पत्नी

आप फोटोज में देख सकते हैं किस तरह से नैनी ने तैमूर को पकड़ रखा है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि तैमूर आजकल भगाने भी लगे हैं। आप फोटो में देख सकते हैं तैमूर ने रेड कलर की शर्ट पहनी है इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की नेकर पहनी है। आप देख सकते हैं वह किस तरह से नैनी की गोद में से मीडिया की तरफ झांक कर देख रहे हैं।

अर्जुन के कोट पर दिख रहे सांप जैसे ब्रोश की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के छोटे नवाब तैमूर आजकल गेम्स खेलते भी नज़र आते रहते हैं। वह कभी फुटबॉल तो कभी बैट बॉल खेलते नज़़र आते हैं। इतना ही नहीं तैमूर के नाम से इंस्टा हैंडल पर भी कई सारे अकाउंट बने हुए है जहां पर आप तैमूर की कई सारी फोटोज देख सकते हैं। तैमूर बचपन से ही मीडिया का हॉट टॉपिक रहे हैं लेकिन जब उनका नाम तैमूर रखा गया था उस वक्त इस नाम पर बहुत बवाल मचा था। थोड़े दिन बाद मामला शांत हो गया था। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

जन्म जयंती : हिंदी सिनेमा में हमेशा अमर रहे हैं इनके डायलॉग

कैटरीना चाहती है आलिया की शादी जल्दी हो जाए क्योंकि...

B'day Special : 'जस्सी' के किरदार को लेकर फेमस हुई थी ये एक्ट्रेस

Related News