सोशल मीडिया पर वायरल महिला डॉ. का खूबसूरत डांस

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण हर दिन बढ़ते संक्रमण के बीच जंहा आम जनता का रहना और खाना मुश्किल हो गया है. तो वहीं इस संकट के बीच कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पूरी दुनिया में डॉक्टर इसकी वैक्सीन ढूढ़ने और मासूमों की जान बचाने के लिए दिन रात एक कर रहे है. उन्होंने दूसरों की सेवा के दिया अपनी भूख प्यास और गर्मी सब कुछ भुला दिया है. जंहा भड़कती गर्मी और उमस  में पीपीई किट पहनकर घंटों काम करना बेहद ही मुश्किल है. डॉक्टरों की इस मुश्किल को अनोखे अंदाज में एक डॉक्टर ने डांस वीडियो के जरिए बताया.

मुंबई की डॉक्टर का है वीडियो: वहीं लोगों को चौकाने वाली बात यह है कि डॉक्टर ने इतना धमाकेदार डांस पीपीई किट पहनकर किया. डॉक्टर ने 'राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस' के मौके पर अपने सहयोगियों को खुश करने के लिए डांस  करते हुए नज़र आ रहे है. जानकारी के लिए हम बता दें कि वीडियो मुंबई की डॉक्टर रिचा नेगी का कहा जा रहा है. जिसमे डॉक्टर रिचा ने पीपीई किट पहनकर डांस किया है. उन्होंने डांस एकदम नोरा फतेही के अंदाज में किया है. उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं.

पीपीई किट पहनकर किया डांस: डॉक्टर रिचा नेगी ने डांस का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वह 'स्ट्रीट डांसर 3डी' फिल्म के गाने 'गर्मी' पर डांस करती हुई नज़र आ रही है. यूजर्स रिचा की जमकर तारीफ कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने पीपीई किट पहने हुए इतना अच्छा डांस किया है. रिचा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि हम इस गर्मी में भी मरीजों की सेवा करते हुए स्थिति की नकारात्मकता को अपने पास नहीं आने देंगे.

डॉक्टर्स की स्थिति पर मैच हो रहा गाना: रिचा ने कहा कि ये गाना उन्हें बहुत पसंद है. और अब डॉक्टर्स की स्थिति पर भी बिल्कुल मैच हो रहा है क्योंकि वो इतनी गर्मी में पीपीई किट पहनकर काम कर रहे हैं. रिचा ने अपने सहकर्मियों और सभी फ्रंटलाइन वर्क्स को डॉक्टर दिवस की बधाई दी है. उन्होंने लोगों से घर पर रहने का अनुरोध किया है और साथ ही कहा है कि जब हम अपने जीवन को खतरे में डालते हुए काम करते वक्त भी सकारात्मक रह सकते हैं तो आप भी बढ़ाए गए लॉकडाउन के समय में थोड़ा सकारात्मक तो रह ही सकते हैं.

जानें क्या कह रहे यूजर्स: मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग डॉक्टर रिचा नेगी के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'Hero doctors can do anything. Your moves are killer.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हम काफी खुशनसीब हैं कि हमें आप जैसे योद्धा मिले हैं, जो हमारे लिए युद्ध लड़ रहे हैं, अपनी जान की परवाह किए बिना सकारात्मकता भी फैला रहे हैं. आप असली योद्धा हो, आपको सलाम'.

 

सोनिया गाँधी ने की OBC के लिए आरक्षण कोटा बढ़ाने की मांग, समर्थन में उतरी प्रियंका

मात्र 7 दिनों में डेढ़ लाख नए मामले, भारत में दिन-ब-दिन और खतरनाक होता जा रहा 'कोरोना'

कब होगा अयोध्या राम मंदिर का भूमि पूजन ? 18 जुलाई को ट्रस्ट की अहम बैठक

Related News