राजा खान को ग्रामीणों ने पीटा, शाहबुद्दीन के सहयोगी का था हत्यारा

सिवान। राष्ट्रीय जनता दल के नेता मिनहाज की हत्या के मुख्य आरोपी राजा खान को ग्रामीणों ने पीट- पीटकर मारडाला। राजा खान को गोलियां भी मारी गईं। 29 जुलाई को मिन्हाज की हत्या के बाद सिवान में गहमागहमी का माहौल रहा। दरअसल मिनहाज, सिवान के पूर्व सांसद और जेल में बंद मोहम्मद शहाबुद्दीन का सहयोगी थाा। ग्रामीणों ने राजा खान को उसके एक सहयोगी के साथ उसे मोटरसाइकिल पर देखा तो उसे पकड़ने लगे।

इसी बीच उसने लोगों पर फायरिंग कर दी और क्षेत्र के तालाब में कूद गया। पुलिस ने तालाब को घेर लिया मगर वह बाहर नहीं आया। पुलिस ने आरोपी राजा की मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया। दूसरी ओर वह खवासपुर के धोबी टोली क्षेत्र के रमजान मियां के घर छिप गया।

जब पुलिस को उसके घर में मौजूद होने की जानकारी मिली तो पुलिस वहां पहुंची लेकिन पुलिस बल और राजा खान के बीच मुठभेड़ होने लगी। उक्त गोली ग्रामीण को लगी ऐसे में अन्य ग्रामीण भड़क गए और वे घर में दाखिल हो गए। इन लोगों ने राजा खान को पीट दिया। राजा खान को बुरी तरह पीटा गया। उसे गोलियां भी लगीं। पिटाई और गोलियां लगने से उसकी मौत हो गई। राजा खान को पकड़ने के लिए एसटीएफ को भी बुलाया गया था।

CBI ने की तेजस्वी यादव से पूछताछ

CBI कोर्ट में पेश होंगे लालू - तेजस्वी यादव

RJD विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

शरद यादव को मिली EC से राहत

 

Related News