एक साल से शराब से दूर है भगोड़े माल्या का बेटा सिद्धार्थ, लोगों ने ऐसी की तारीफ

देश के भगोड़े शराब विक्रेता विजय माल्या द्वारा भले ही शराब बेचकर अपनी किस्मत चमकाई गई हो, हालांकि उनके बेटे सिद्धार्थ माल्या इससे परे खुद के अल्कोहल फ्री होने की पहली एनीवर्सरी को मना रहे हैं. जूनियर माल्या के नाम से मशहूर सिद्धार्थ माल्या द्वारा हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना व्यक्तिगत अनुभव साझा किया गया है, जिसमें उन्होंने एक साल तक एक बूंद भी शराब न पीने की बात कही है और अब उनकी इस पोस्ट के बाद लोग दिल खोलकर उनकी तारीफ में लगे हुए हैं. 

आप देख सकते हैं कि इन तस्वीरों को सिद्धार्थ द्वारा अपनी इंस्टास्टोरी में शेयर किया गया है. सिद्धार्थ ने लिखा है कि, "ऐसा नहीं है कि मैं लगातार शराब पीने वाला इंसान था, हालांकि जब भी मैं ऐसा करता, मुझे अगले दिन घबराहट होती थी. चाहे मैं कम पीऊं या ज्यादा, उससे फर्क नहीं पड़ता. इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला लिया."

सिड नाम से मशहूर सिद्धार्थ ने आगे कहा कि, "मैं इस अनुभव को इसलिए साझा कर रहा हूं, क्योंकि मुझे यह पता है कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो कि पीने के लिए दबाव महसूस करते हैं, खासकर जब दोस्तों के साथ बाहर जाए. हालांकि अगर आपको कभी लगता है कि यह आप पर नकारात्मक प्रभाव डाल रहा है, तो बस रुकने का फैसला करें. दूसरों के बारे में कि वे क्या सोचेंगे, इसकी चिंता न करें, बस वही करें जो आपके लिए सबसे अच्छा है."

फिर से Knee कैप में दिखी प्रियंका, घुटनों के दर्द से नहीं मिली राहत

Movie Review : सिद्धार्थ-परिणीत के फैंस ही देख सकते हैं 'जबरिया जोड़ी'

कबीर सिंह के बाद बढ़े शाहिद के तेवर, इस फिल्म में काम करने से किया इंकार

अब मलाला को पायल रोहतगी ने लगाई लताड़, कहा- बलूचिस्तान में होता है अत्याचार

Related News