फिर से Knee कैप में दिखी प्रियंका, घुटनों के दर्द से नहीं मिली राहत
फिर से Knee कैप में दिखी प्रियंका, घुटनों के दर्द से नहीं मिली राहत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आये दिन अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वो बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी चर्चित हैं. बता दें अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उन्होंने घुटने में बैंडेज बांधे दिख रही हैं. 

बता दें, कुछ वक्‍त पहले खबर आई थी कि प्र‍ियंका घुटने के दर्द की समस्‍या से पीड़ित हैं. अब एक बार फ‍िर वह घुटने पर बैंडेज लगाए नजर आईं. तस्‍वीरें देखकर साफ लग रहा है कि प्र‍ियंका को अभी इस दर्द से राहत नहीं मिली है और वह अभी भी दर्द से जूझ रही हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पति निक जोनस के संग मियामी एयरपोर्ट पर नजर आईं. इसके पहले वो अपने हॉलिडे की तस्वीर भी शेयर कर चुकी हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Everyone leaving Miami #priyankachopra #nickjonas #jonasbrothers

A post shared by Priyanka-Chopra.us (@priyankacentral) on

ऐरपोट पर प्रियंका ब्‍लैक शॉर्ट के ऊपर व्‍हाइट कलर की शर्ट पहने नजर आईं. इसी के साथ उन्‍होंने काला चश्‍मा भी लगा रखा था. उनके साथ पपी डियाना भी था. इसके साथ ही तस्‍वीरों में प्रियंका के घुटने पर नी कैप दिखाई दे रहा है. बता दें कि यहां प्र‍ियंका जोनस ब्रदर्स के शो के बाद नजर आईं. जोनस परिवार अपने खुद के प्‍लेन से सफर करता है. इसके अलावा हाल ही में ये जानकारी सामने आई थी कि वो अपने घर लो बेचकर नए घर की तलाश में हैं. निक और प्रियंका ने Beverly Hills स्थित अपना बंगला बेच दिया है और अब उन्हें नए घर की तलाश है. 

घर को लेकर हैं चर्चा में निक और प्रियंका ने Beverly Hills स्थित अपना बंगला बेच दिया है और अब उन्हें नए घर की तलाश है. आपको बता दें, निक ने यह घर अप्रैल, 2018 में खरीदा था. निक- प्रियंका के लॉस एंजेलिस स्थित इस घर में 5 बेडरूम और 4.5 बाथरूम हैं, साथ ही इस घर में एक बड़ा पूल है. उनके घर से पहाड़ों का खूबसूरत नजारा भी दिखता है. निक ने यह घर 6.5 मिलियन डॉलर में खरीदा था जिसे अब उन्होंने 6.9 मिलियन डॉलर यानी करीब 48.92 करोड़ रुपये में बेच दिया है.  

Movie Review : सिद्धार्थ-परिणीत के फैंस ही देख सकते हैं 'जबरिया जोड़ी'

अब मलाला को पायल रोहतगी ने लगाई लताड़, कहा- बलूचिस्तान में होता है अत्याचार

370 के खात्मे के बाद कश्मीर में इस बॉलीवुड फिल्म का पहला शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -