ट्रेलर लॉन्च पर चप्पल में ही पहुंच गए विजय, इस एक्टर ने उड़ाई खिल्ली

साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा सुर्खियों में बने हुए है। गुरुवार सुबह उनकी मूवी लाइगर का हैदराबाद में ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। शाम को वह मुंबई आए और प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे। इस इवेंट में जहां मूवी की हीरोइन अनन्या पांडे की रिवीलिंग ड्रेस ने हर किसी का ध्यान खींचा तो वहीं विजय के कैजुएल लुक को देखकर भी हर किसी के होश उड़ चुके है।  सिंपल टीशर्ट के साथ कारगो पैंट में विजय का सिंपल लुक देखने के लिए मिलने वाला है।

इतना ही नहीं विजय पूरे दिन की थकान के उपरांत हवाई चप्पल में पहुंचे थे। उनके लुक को सबने नोटिस कर लिया है। जहां कुछ लोगों ने उनके इस अंदाज को बेहद ही पसंद किया है। वहीं अभिनेता रणवीर सिंह ने विजय की खूब खिल्ली उठाई। दरअसल, मुंबई में हुए इवेंट में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा और करण जौहर के अलावा बतौर गेस्ट रणवीर सिंह भी आए हुए थे। इस बीच जब रणवीर की निगाहें विजय की हवाई चप्पल पर गई हो वो चुटकियां लेते हुए दिखाई दे रहे है।

रणवीर ने इस बारें में बोला है कि- 'इनको क्या वेलकम करना सर, ये तो दिलों में बसे हुए हैं। भाई का स्टाइल देखो ऐसा लग रहा है ये मेरे ट्रेलर लॉन्च पर आया है या मैं उनके ट्रेलर लॉन्च पर आया हूं। जॉन अब्राहम के बाद चप्पल का स्टाइल और स्वैग दिखाएगा तो The(विजय की टी-शर्ट पर लिखा था) टी-शर्ट देखो, ये टी-शर्ट मेरे को चाहिए।' विजय बोले- 'अभी।' रणवीर बोले- 'बैकस्टेज चल।' मजेदार बात है तो यह है कि रणवीर विजय को बैकस्टेज पर लेकर चले गए थे। उनकी टी-शर्ट खुद पहन ली। अपना जैकेट और चश्मा उन्हें पहनाया था। जिसके उपरांत विजय का लुक एकदम बदल गया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस इवेंट रणवीर सिंह न करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के दूसरे एपिसोड की भी चर्चा कर दी जिसमे सारा अली खान और जाह्नवी कपूर दिखाई दी थी। इस चैट शो में सारा ने विजय को डेट करने की अपनी इच्छा भी व्यक्त की थी। बस इसी बात पर चटखारे लेते हुए रणवीर सिंह ने बोला है कि- ''द' (विजय  देवरकोंडा) की कितनी डिमांड है नॉर्थ इंडिया में।'  मूवी  'लाइगर' के बारें में बात की जाए तो जिसमे विजय मुंबई के एक अंडरडॉग फाइटर के रोल में नजर आ रहे है, जो एक एमएमए चैंपियनशिप में भाग लेता है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 25 अगस्त को रिलीज की जाने वाली है। 

'केसरिया' गाने को चुराने पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने कसा तंज, कहा- 'कुछ तो अपना बना लो...'

शाहिद और मीरा ने एक बार फिर क्रिएट किया डीडीएलजे का आइकॉनिक सीन

हादसे में चोटिल हुए भुवन बाम, कंधे और पसलियों में लगी चोट

Related News