मर्दानगी बढ़ाने के लिए यहाँ के पुरुष पीते हैं सांप की ऐसी चीज़

फिट रहना और खुबसूरत दिखना तो सभी की इच्छा होती है लेकिन हर कोई अपनी इस इच्छा को पूरा नहीं कर पाता है. इसके लिए कई लोग घरेलु नुस्खे भी अपनाते हैं. महिलाएं तो इसके लिए ब्यूटी पार्लर का सहारा लेती हैं लेकिन इस दौड़ में पुरुष भी पीछे नहीं है. वो भी इसके लिए तमाम तरीके अपनाते हैं. हम आपको आज मर्दानगी बढ़ाने के एक ऐसे ही तरीके के बारे में बतया रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप जरुर चौंक जाएंगे.

क्या अपने कभी खूबसूरती और मर्दानगी बढ़ाने के लिए सांप के खून के प्रयोग के बारे में सुना है? नहीं ना... लेकिन हम आपको आज वियतनाम की राजधानी हनोई के बारे में बता रहे है खूबसूरती और मर्दानगी के लिए सांप का खून पिया जाता है. जी हाँ.... यहां के लोग पार्लर जैसी जगहों पर न जाकर रेस्टोरेंट में सांप का खून पीने जाते हैं. इसके कारण ही उनकी खूबसूरती और मर्दानगी बढ़ती है.

सांप का खून पीने वाले लोगों का इसा कहना है कि, 'साँप का मांस व उसके खून पीने से मर्दानगी बढ़ती है.' शायद इसलिए ही यहां पर अजगर से लेकर जहरीले कोबरा का भी मीट आसानी से मिल जाता है. इतना ही नहीं फिर उन्हें रेस्टोरेंट में परोसा भी जाता है और उसी के साथ सांप का खून भी. आपको बता दें जब ये लोग सांप के खून को पीते हैं, तो पहले उसका सिर काटकर अलग कर देते है ताकि सांप का जहर खत्म हो सके और इससे उन्हें कोई नुक्सान ना हो. लोगों का मानना है जब तक सांप जिन्दा रहते हैं तब तक उनके खून में जहर नहीं होता.

Video : सिगरेट पीने से ऐसा हो जाता है आपके फेफड़ों का हाल

इस शहर में नलों से पानी नहीं बल्कि निकलती है ये चीज़, जानकर हैरान रह जायेंगे

इस बीमारी के कारण करीब 20 साल से पानी में रह रही है ये महिला

Related News