फनी अंदाज में विद्या ने की खास गुजारिश

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) हमेशा ही अपनी मूवीज के साथ ही अपने सोशल पोस्ट को लेकर खबरों में बनी रहती है। उनका संजीदा और फनी अंदाज एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छा चुका है। बता दें कि विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में गूगल को हेल्लो बोला है और एक गाने को प्ले करने की सिफारिश की। उनका यह वीडियो बहुत फनी है और इसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेगा।

विद्या बालन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में फोन वाली इमोजी के साथ लिखा, Hello Google (हेल्लो गूगल)। वीडियो में वह अपने मोबाइल फोन पर बहुत फनी अंदाज में वर्ष 1995 में मूवी नाजायज का फेमस गाना ‘अभी ज़िन्दा हूं तो जी लेने दो’ गाती हैं और google से इसी गाने को प्ले करने की डिमांड करती हैं।

 

वीडियो के आखिरी में विद्या बालन की डिमांड पर Google से जो उत्तर मिलता है वह बेहद फनी है लेकिन विद्या बालन के इस जवाब से दुखी हो रही है। आपको बता दें कि विद्या बालन अपने अब तक के करियर में हर तरह की भूमिकाओं को बखूबी पर्दे पर भी उतार चुके है। मूवीज में अपनी एक्टिंग के साथ साथ विद्या अपनी सोच विचारों को खुलकर रखने के लिए भी पहचानी जाती है। कोई सामाजिक मुद्दा हो या महिलाओं के हित में बोलना हो, वह पीछे नहीं हटती हैं। इसके साथ ही वह मस्ती मजाक के लिए भी बहुत फेमस हैं।

फिल्म 'ऊंचाई' में शामिल होकर खुश है नीना गुप्ता

इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म

Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

Related News