नशे में धुत लड़की ने पकड़ा गार्ड का कॉलर और करने लगी बदसलूकी, वीडियो वायरल

नोएडा: नोएडा से एक के बाद एक चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। यहाँ से अब तक कई वीडियो भी सामने आए हैं जो चौकाने वाले रहे हैं और अब एक बार फिर गार्ड के साथ महिला द्वारा बदसलूकी का मामला सामने आया है। जी हाँ और इस मामले से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने बाद पुलिस को शिकायत मिली और तीन लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस घटना को फेस-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अजनारा होम्स हाउसिंग सोसायटी की बताया जा रहा है।

जी दरअसल यहां नशे में धुत्त लड़कियों ने गार्ड के साथ जमकर बदसलूकी की, उसका कॉलर पकड़ा, यूनिफॉर्म की टोपी फेंक दी और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। हालाँकि इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि जब यह तमाशा हो रहा था तो वहां कुछ लोग भी मौजूद थे, उनमें से कुछ पुलिस की वर्दी में भी दिखाई दे रहे थे लेकिन वह वहां मूकदर्शक बने देखते रहे। जी हाँ और यहां तक की बदसलूकी करने वाली एक युवती भी अपने मोबाइल से घटना को कैद कर रही थी।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत अजनारा होम्स हाउसिंग सोसायटी में देर रात तीन लड़कियां कार से पहुंची, जब उन्होंने गेटकीपर से दरवाजा खोलने के लिए कहा तो इसके जवाब में गार्ड ने कार पर स्टीकर न होने का हवाला देते हुए उन्हें रोक दिया था। उसके बाद इसी बात पर लड़कियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया गया।

वैसे यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि नोएडा में पिछले कुछ महीनों में इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है, पिछले दिनों सेक्टर 70 में एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड पर थप्पड़ों की बरसात कर दी थी जब उसनें स्टीकर नहीं होने पर गेट खोलने से मना कर दिया था। जी हाँ और इसी तरह जेपी विशटाउन का मामला भी सुर्खियों में आया था, जब नशे में धुत्त एक महिला ने गार्ड को भद्दी गालियां देते हुए मारपीट की थी। इस मामले में आरोपी महिला को जेल भी भेजा गया था।

टीना दत्ता ने खोली टीवी इंडस्ट्री की पोल, सुनने वालों के उड़े होश

जुलूस निकाल रहे 5 लोगों की करंट लगने से मौत, CM योगी ने जताया दुःख

विवादों में फसने के बाद भी लोगों के बीच बरक़रार है सपना का जादू, रिलीज हुआ एक्ट्रेस का नया गाना

Related News