VIDEO: जॉन अब्राहम ने छीना फैन का मोबाइल और कर दी ये हरकत

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों फिल्म सत्यमेव जयते 2 के लिए काफी चर्चा में हैं। यह फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इसी के चलते इसे लेकर अभिनेता प्रमोशन में जुटे हुए हैं। वहीं इन सभी के बीच हाल ही में जॉन ने ऐसा काम कर दिया कि उनका ये वीडियो झट से वायरल हो गया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्टर ने कुछ ऐसा किया कि सभी के होश उड़ गए।

जी दरअसल इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक बाइक पर दो शख्स वीडियो बना रहे हैं और उनके पीछे ब्लैक आउटफिट में 'सत्यमेव जयते' एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) अपना बाल ठीक करते हुए आते दिख रहे हैं। इन सभी के बीच जॉन की नजर जब वीडियो बनाने वाले सख्स पर पड़ी तो वह तेजी आकर उस व्यक्ति का फोन छीन लेते हैं और तेजी से जाने लगते हैं। वहीं जॉन अब्राहम का यह अंदाज देखकर बाइक पर सवार लोग हैरान रह जाते हैं और एक्टर के पीछे-पीछे भागने लगते हैं। वैसे अगर आप भी घबरा गए हों तो बता दें कि यह घबराने वाली बात नहीं है। जी दरअसल जॉन अब्राहम ने अपने फैंस के साथ बस एक मजाक किया है।

इस वीडियो में जॉन कहते दिख रहे हैं, 'नमस्ते, आप कैसे हैं?' वहीं इसके बाद फिर वह सेल्फी कैमरे में देखते हुए कहते हैं 'नमस्ते, तुम लोग ठीक हो? ये मेरा मेरा दोस्त है।' यह सब कहने के बाद उन्होंने फोन फैंस को वापस सौंप दिया। वैसे अगर हम जॉन अब्राहम (John Abraham) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही दिव्या खोसला के साथ फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रियंका चोपड़ा ने इस तरह बनाया सुष्मिता सेन के जन्मदिन को खास

डायलॉग नहीं बल्कि गूंगे का अभिनय कर लोगों के दिलों में छाए तुषार कपूर

करोड़पति बिजनेसमैन से शादी कर इस मशहूर अभिनेत्री ने बॉलीवुड को कह दिया था अलविदा

Related News