वीडियो वायरल: शमी ने की खेल मैदान में वापसी

नई दिल्ली: भारत के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात मानते हुए वह अपने विवादों से बाहर निकल कर क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देते नजर अा रहे हैं. हाल ही में मोहम्मद शमी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिमसे वे नेट्स पर गेंदबाज़ी की प्रैक्टिस करते नज़र आ रहे हैं. 11 अप्रैल से आईपीएल का 11वां सीज़न शुरू हो रहा है, ऐसे में शमी के पास समय कम है इसीलिए वे सब बातों को दरकिनार कर फिर से खेल की तरफ लौट आए हैं.

शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल सकते हैं, हालांकि शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए अारोपोें को देखते हुए बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में से शमी का नाम भी हटा लिया है लेकिन दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के मालिक ने कहा है कि एंटी करप्शन यूनिट की रिपोर्ट आने के बाद ही शमी के खेलने पर कोई फैसला लिया जाएगा. 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही विवादों में घिरे शमी को धोनी ने पत्रकारों को शमी के सम्बन्ध में एक बयान दिया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि "शमी एक अच्छे क्रिकेटर हैं और उन्हें निजी समस्याओं से बाहर निकलकर क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है", वीडियो को देखकर तो यही लगता है कि शमी ने अपने पूर्व कप्तान की बात मान ली है. 

बीसीसीआई का शमी के खिलाफ चौंकाने वाला खुलासा

हसीन अब भी मेरे पैसों का इस्तेमाल कर रही- शमी

मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, टीम में होगी वापसी

 

Related News