हसीन अब भी मेरे पैसों का इस्तेमाल कर रही- शमी
हसीन अब भी मेरे पैसों का इस्तेमाल कर रही- शमी
Share:

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद पुलिस ने क्रिकेटर शमी के खिलाफ हसीन जहां के साथ मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे मामलों में केस दर्ज किया है. हालांकि इसके बाद शमी कई बार मीडिया के सामने आए लेकिन सवालों का सही जवाब देने से बचते रहे. वहीं हसीन ने लगभग रोज ही शमी पर नए आरोप लगा उन्हें घेरने की कोशिश की. लेकिन एक बार फिर शमी मीडिया के सामने आए और हसीन को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी.

उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, "बहुत हो गया अगर उनकी बाते सच हैं तो मेरे खिलाफ सबूत भी होना चाहिए, लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं है. मैं देश को कभी धोखा नहीं दे सकता, इस तरह के घटिया आरोप लगाने से पहले हसीन को मेरे परिवार के बारे में सोचना चाहिए था. मैं लगातार अपनी बच्ची की वजह से इस मामले को शांत करना चाह रहा था, लेकिन हसीन सुलह करने के मूड में कभी नजर नहीं आईं".

चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में शमी ने कहा कि, "हसीन अब भी मेरे क्रेडिट कार्ड और चेकबुक इस्तेमाल कर रही हैं. इस मामले को घर मैं समझाने की मेरी तमाम कोशिशें अब नाकाम हो चुकी हैं, अब इसका फैसला कानूनी तरीके से ही होगा, कम से कम लोगों के सामने सारी सच्चाई तो आएगी". इस दौरान शमी ने यह भी माना कि इन आरोपों की वजह से वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन का शिकार हो गए है और किसी भी काम में अपना ध्यान नहीं दे पा रहे है.

 

INDvsBAN: टॉस जीतकर, गेंदबाजी करेगा भारत

मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, टीम में होगी वापसी

इंदौर को फिर अंतरराष्‍ट्रीय मैच की सौगात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -