VIDEO! मोनोकिनी पहन डिनर करने पहुंचीं उर्फी जावेद, देखकर चौंके लोग

अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्फी अपने बोल्ड अंदाज के साथ वापस आ गईं हैं। उर्फी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें पिछले रात मुंबई के बांद्रा में पार्टी के लिए पहुंचते हुए देखा गया। इस बार उन्होंने अपने ऑउटफिट के साथ प्रयोग करते हुए पार्टी के लिए व्हाइट मोनोकिनी चुना, जिसे उन्होंने एक ज्वैलरी स्कर्ट के साथ स्टाइल किया।

उर्फी जैसे ही कार से उतरीं पैपराजी वहां पहले से मौजूद दिखाई दिए, जिनके लिए उन्होंने रुककर पोज दिए। इस के चलते उर्फी स्वयं को एक ओवरकोट के जरिए कवर करती नजर आई थीं। मगर कैमरे के लिए पोज देने के दौरान उन्होंने कोट उतार दिया तथा फ्रंट बैक हर प्रोफाइल से पोज दिए। कुछ दिनों पहले, उर्फी ने अपने फैंस को ‘हैप्पी दिवाली’ की शुभकामनाएं देते हुए टॉपलेस होकर वीडियो साझा की थी, जिसने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। 

उर्फी के इस वीडियो ने लोगों का बहुत ध्यान खींचा तथा कुछ यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। इतना ही नहीं लोगों ने भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का भी आरोप लगाया। वही बात यदि उर्फी के वर्कफ्रंट की करें तो उर्फी जावेद हाल ही में ‘हाय है ये मजबूरी’ गाने में दिखाई दी थीं। गाने को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। हाल ही में उर्फी 15 अक्टूबर को 25 साल की हो गई हैं।

कैटरीना-विक्की की शादी में हो गई थी लड़ाई, एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरी बहनें और विक्की के दोस्त लड़ रहे थे'

बिग बॉस में पार हुई हदें, सबके सामने अर्चना गौतम ने कर डाली ऐसी हरकतें कि रातोंरात छोड़ना पड़ा घर

टीवी चैनल्स को 30 मिनट 'देशहित' का कंटेंट दिखाना अनिवार्य - सरकार की नई गाइडलाइन्स जारी

Related News