फ्लाइंग बोर्ड पर सर्फ करते हुए धड़ाम से गिरीं निया शर्मा, वीडियो वायरल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। निया ने अपने काम से सभी के दिलों में जगह बनाई है और आजकल वह अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में लगी हुईं हैं। आजकल निया काम से समय निकालकर मौज-मस्ती के लिए निकल जाती हैं। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर निया के 60 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैन्स के लिए साझा करती रहती हैं।

 

अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में निया समंदर में फ्लाइंग बोर्ड का मजा लेती दिखाई पड़ रही हैं। वैसे इस वीडियो की शुरुआत में निया बड़ी खूबसूरती से फ्लाइंग बोर्ड पर सर्फ करती नजर आती हैं लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है वैसे-वैसे निया शर्मा का संतुलन बिगड़ने लगता है और वह पानी में जा गिरती हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में निया ने लिखा, "महान गिरावटों को भी एन्जॉय कीजिए।" वैसे इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने निया की तारीफ की है। इसी के साथ ही तमाम फैन्स ने निया से पूछा है कि 'उन्हें चोट तो नहीं लगी है।'

इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने कमेंट किया है, “मैं तो बीच समंदर में डूबने के डर से ही मर जाऊंगा। इसके लिए आपकी प्रशंसा करता हूं”। एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “यह देखने के बाद मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं”। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि निया शर्मा आखिरी बार उनके दोस्त रवि दुबे के साथ जमाई राजा सीजन 2।0 में नजर आईं थीं और दोनों को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था।

कोरोना की आड़ में हो रही रिश्वतखोरी, गायिका ने शेयर किया वीडियो

ड्रग के ओवरडोज के कारण इस मशहूर सुपरस्टार की हालत हुई खराब, अस्पताल में हुए भर्ती

कंबोडिया में उद्यम श्रमिकों के लिए अंतर-प्रांतीय यात्रा की मिली अनुमति

Related News