कोरोना की आड़ में हो रही रिश्वतखोरी, गायिका ने शेयर किया वीडियो

Apr 08 2021 10:51 AM
कोरोना की आड़ में हो रही रिश्वतखोरी, गायिका ने शेयर किया वीडियो

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। ऐसे में अब सरकार सख्त हो चली है। अब तक सरकार ने कई पाबंदियां भी लगा दी है। इन सभी के बीच राजधानी मुंबई में कोरोना की आड़ में रिश्वतखोरी भी शुरू हो गई है। जी दरअसल मुंबई के अंधेरी इलाके के होटल में क्वांरटीन से बचाने के लिए रिश्वत मांगी गई है। इस मामले में पीड़ित व्यक्ति की बहन ने बताया है। जी दरअसल यहाँ दक्षिण अफ्रीका से भारत आने वाले एक शख्स से साफ-साफ एक बड़े होटल में यह गया कि 'क्वारंटीन से बचना है तो दस हजार दो वरना क्वारंटीन हो।'

अब इस मामले में अंधेरी के MIDC पुलिस स्टेशन में जांच चल रही है। इस मामले में आरोप लगाने वाली महिला गायिका बताई जा रही है। महिला ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। खबरों के अनुसार महिला का नाम पीयू उदासी है। आप देख सकते हैं पीयू ने अपने वीडियो में बताया है कि उनके भाई साउथ अफ्रीका से मुंबई आए। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने मुंबई आने से कुछ ही घंटो पहले की कोरोना टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखाई और वो निगेटिव रिपोर्ट भी दो जगहों की दिखाई। जिनमें से एक साउथ अफ्रीका की और दूसरी दुबई की टेस्ट करवाई हुई निगेटिव रिपोर्ट है।

यह सब होने के बावजूद उन्हें अंधेरी पूर्व एक होटल में ले जाया गया और उनका पासपोर्ट रख लिया गया और क्वारंटीन होने के लिए कहा गया। इसी के साथ ही उनसे कहा गया कि अगर क्वारंटीन होने से वो बचना चाहते हैं तो 10 हजार रुपए देकर घर जा सकते हैं। आपको बता दें कि सदर होटल MIDC पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में आता है और अब MIDC पुलिस स्टेशन की पुलिस मामले की जांच में लग चुकी है।

"मुख्यमंत्री के बेटे की शादी है नहीं लगेगा कोई लॉकडाउन", जानिए क्या है वायरल मैसेज की सच्चाई

कोरोना का सबसे भयावह आंकड़ा, पिछले 24 घंटों में सवा लाख नए केस, 684 की मौत

26028 का मास्क पहनकर बोलीं करीना कपूर- 'प्रोपागांडा नहीं, मास्क पहनिए'