VIDEO! इस अदाकारा को देख डरीं मलाइका अरोड़ा, निकली चीख

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी काफी अच्छा परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं। जजेज को अपनी परफॉर्मेंस के दम पर इंप्रेस कर रही हैं। इस बार जो तनीषा परफॉर्मेंस देने वाली हैं वो अद्भुत होगी। वो इसलिए, क्योंकि तनीषा 'भूतनी' के लुक में दिखाई देगी। एक खतरनाक गाने पर डांस करेंगी जिसे देखकर हर कोई डरता नजर आएगा।

सोनी टीवी चैनल ने एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जिसमें तनीषा की परफॉर्मेंस की झलक देखने को मिल रही है। इसके साथ ही दिखाई दे रहा है कि मलाइका अरोड़ा, तनीषा को देखकर डर रही हैं। फराह चिल्ला रही हैं। लेकिन तीसरे जज अरशद वारसी, तनीषा की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि तनीषा ने 2003 में रिलीज फिल्म Ssshhh…से डेब्यू किया था। तत्पश्चात, 2005 में उन्होंने टैंगो चार्ली जैसी बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म में भी काम किया। हालांकि ये फिल्म भी कुछ विशेष कमाल नहीं दिखा सकी। राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार और सरकार राज में भी उनका रोल था। हालांकि तनीषा को कभी शोहरत नहीं प्राप्त हो सकी। लोग तनीषा को हमेशा उनकी बहन काजोल से कंपेयर करते थे। बता दे कि तनीषा मुखर्जी बिग बॉस के सातवें सीजन में भी दिखाई दी थीं। इस सीजन में उनकी और अभिनेता अरमान कोहली की नजदीकियों की काफी चर्चा हुई थी।

बिग बॉस में झलका मुनव्वर फारूकी का दर्द, बोले- '3500 के लिए माँ ने खुदखुशी कर ली थी...'

बिग बॉस का झलका दर्द, बोले- 'एक पॉपुलर कंटेस्टेंट जब शो से बाहर हुआ, तो लोगों ने मुझे और मेरे परिवार को...'

अभिषेक पर फूटा करण जौहर का गुस्सा, बोले- 'आपका क्या अधिकार है कि आप मुझे...'

Related News