करोड़ो कमाने वाली फिल्मों के लिए यह क्या बोल गए विकी कौशल

कंटेंट फिल्मों के लिए यह साल बेहतरीन रहा। अब खास बात यह है कि विषय प्रधान फिल्मों को अब ना केवल तारीफें मिल रही हैं, बल्कि ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। इस साल आई फिल्मों पर बात करते हुए टैलेंटेड एक्टर विकी कौशल कि माने तो 'यदि आपकी फिल्म अच्छी है तो वह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कमाएगी। 2018 में हमने ये साफ देखा कि जिन फिल्मों के कंटेंट की तारीफ हुई, उन फिल्मों ने शानदार कमाई भी की। आज इससे फर्क नहीं पड़ता की स्टार कौन है और डाइरेक्टर कौन।

अमिताभ ने इस अंदाज में दी टीम इंडिया को जीत पर बधाई

कुछ नया करने की चाहत सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विकी कौशल ने कहा 'मैं खुद को लकी मानता हूं कि आज मैं उस मकाम पर पहुंच चुका हूं कि कुछ नया और अलग करने की चाहत रख सकता हूं। मेरा मानना है कि यदि फिल्म 100 करोड़ नहीं कमाती है तो इसका मतलब यह नहीं की फिल्म बुरी है।

इस चर्चित फिल्म में अनुपम खैर के अलावा इस अभिनेता का रोल भी है चर्चा में

उरी में नजर आएंगे विकी जानकारी के लिए बता दें विकी ने अपनी हर फिल्म से फैंस को खुश किया है। एक साल में विकी आदित्य धर की फिल्म उरी में नजर आएंगे। फिल्म 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में किये गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। भारतीय फौजियों ने तकरीबन 11 दिनों तक सर्जिकल स्टाइक किया और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया था। उरी 11 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है।

अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण

सेलेब्स कर रहे हैं कादर खान की सलामती की दुआ, हालत अब भी नाजुक

जीरो के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख़

Related News