कैटरीना की जिंदगी में आई सौतन!, एक्ट्रेस ने कही ये बात

फिल्ममेकर- कोरियोग्राफर फराह खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल वह अक्सर इंडस्ट्री के हैंडसम हंक के साथ फोटो शेयर करती नजर आती हैं। आपने देखा होगा कभी थ्रोबैक फोटोज तो कभी नयी। अब हाल ही में फराह खान ने एक्टर विक्की कौशल के साथ फोटो शेयर किया है। विक्की के साथ फोटो शेयर कर फराह खान ने ऐसा कैप्शन लिखा है कि हर कोई हंस रहा है। जी दरअसल इन दिनों विक्की कौशल और फराह खान, क्रोएसिया में किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में हैं और शूटिंग कर रहे हैं।

वहीं फराह खान ने विक्की कौशल संग एक फोटो क्लिक कराई है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस फोटो में विक्की कौशल हमेशा की तरह अपने डेपर लुक में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ, फराह खान उनके साथ ब्लैक शेड्स लगाकर पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा, "सॉरी कैटरीना कैफ, विक्की को कोई और दूसरी मिल गई है।" वहीं फराह खान ने यह फोटो पोस्ट करते हुए 'कल हो न हो' का गाना 'कुछ तो हुआ है' लगाया है। दूसरी तरफ मिसेस कौशल यानि कैटरीना ने भी बिना देरी किए इस फोटो को री-शेयर करते हुए फराह खान को अपना जवाब दिया है।

जी दरअसल फोटो पर रिएक्ट करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा, "आपको इजाजत है।" इसी के साथ ही कैटरीना कैफ ने लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है। अब अगर कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान और इमरान हाशमी संग फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। वहीं विक्की के बारे में बात करें तो उनके पास भी कई प्रोजेक्ट हैं।

पहली ही नजर में इस लड़की को दिल दे बैठे से सलमान

पहली बार बिना नकाब नजर आईं A R रहमान की बेटी, आलिया भट्ट को देती हैं टक्कर

सामने आई एआर रहमान की बेटी खतीजा की तस्वीरें, आपने देखी क्या?

Related News