शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में, महिलाओं के कपड़े पहनकर करता था वारदात

जबलपुर/ब्यूरो।  मदन महल थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो महिला के कपड़े पहनकर चोरी को अंजाम दिया करता था। पुलिस ने आरोपित से लाखों रुपए के जेवर बरामद किए हैं। पुलिस ने पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज खंगालने के बाद आरोपि को डिंडौरी से धर दबोचा। उसकी पहचान खेमसिंह मरावी के रूप में की गई है, जो यहां पर आटो चलाता था। आरोपित का आरोप है कि जिस घर में उसने चोरी की, उसके मालिक ने उसके साथ पहले मारपीट की थी, इसलिए उसने उसके घर में चोरी की।

मदनमहल थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि मुकेश उपाध्याय जो सुदामा नगर के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वह 20 अगस्त की शाम अपने घर मे ताला लगाकर परिवार सहित ससुराल पनागर चले गए थे। 22 अगस्त को जब लौटकर घर वापस आए तो देखा कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ था, अंदर जाकर देखा तो आलमारियां खुली थीं, सामान बिखरा हुआ था। लॉकर में रखी तीन जोड़े कान के बाले, तीन मंगलसूत्र, चांदी के सिक्के, चूड़ियां, नगदी की चोरी कर ली गई थी। पुलिस ने मुकेश उपाध्याय की शिकायत पर धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू की।

मदन महल थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि चोरी के बाद वहां लगे आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये, एक कैमरे में देखा गया कि आरोपी महिलाओं के कपड़े पहने हुए था। पहले उसे किन्नर या महिला होने का संदेह किया गया। बारीकी से देखने पर सीसीटीवी फुटेज में एक काले कलर के कपड़े मे आता हुआ एवं घर मे घुसते हुए व्यक्ति दिखा, सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुये आरोपी की पहचान आटो चालक खेमसिंह मरावी के रूप में की गई। 

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

हत्या के दोषी को क्या सजा मिलनी चाहिए ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया दो टूक जवाब

यूरिन से जुड़े ये लक्षण बताते हैं एड्स का शिकार हो गए हैं आप

Related News