Vi ने पेश किया शानदार रिचार्ज प्लान, इस कीमत पर मिलेगी 56 दिन की वैलेडिटी

Vi टेलीकॉम कंपनी अपने कस्टमर के लिए विभिन्न तरह के रीचार्ज प्लान पेश करती है। हालांकि, कंपनी के 2 रीचार्ज प्लान ऐसे हैं, जिनमें महज 4 रुपये के अंतर में आपको 28 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी दी जा रही है। एक रीचार्ज प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ मिल रहा है, वहीं उसमें चार रुपये अधिक का भुगतान करने पर आपको 28 दिन की अधिक यानी कि पूरी 56 दिन तक की वैलिडिटी दी जाएगी। ऐसे में यदि आप Vi ग्राहक हैं और कम कीमत में थोड़ी लम्बी वैलिडिटी वाले रीचार्ज प्लान की तलाश कर रहे थे, तो यह प्लान आपके काफी काम आ सकता है। तो चलिए जानते है.... 

Vi कंपनी 475 रुपये के मूल्य वाला एक रीचार्ज प्लान पेश कर रही है। इस रीचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी प्राप्त होती है। बेनेफिट्स के बारें में बात की जाए, तो प्लान में डेली 3GB डाटा मुहैया कराया जा रहा है। जिसके साथ साथ, प्लान अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी प्रदान करता है।

जिसके साथ साथ, VI कंपनी प्लान में “Binge All Night” और “Weekend Roll Over” की सुविधा भी दी जा रही है। बिंज ऑल नाइट के अंतर्गत आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मुफ्त इंटरनेट सुविधा प्रदान की जा रही है, जो कि आपके डेली डाटा लिमिट से नहीं काटा जा रहा है। जिसके साथ साथ, वीकेंड रोल ओवर में सोमवार से शुक्रवार तक बचे डाटा का इस्तेमाल आप शनिवार व रविवार को कर पाएंगे।

यह तो हुई 475 रुपये वाले प्लान के बारें में बात की जाए तो, लेकिन यदि आपको इसी मूल्य के आसपास लम्बी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो महज 4 रुपये एक्स्ट्रा देकर आप 28 से सीधे 56 दिन तक की वैलिडिटी का लाभ भी उठा सकते है। जी हां, वीआई कंपनी 479 रुपये का रीचार्ज प्लान को पेश कर रही है, इसमें आपको पूरे 56 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है। बेनेफिट्स के बारें में बात की जाए तो, तो प्लान में डेली 1.5GB डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग और डेली 100SMS की सुविधा भी मिल रही है। यह प्लान भी “Binge All Night” और “Weekend Roll Over” की सुविधाओं के साथ आता है।

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीते हजारों रूपए का इनाम

अब Google theme में पढ़ने में होगी आसानी, बस कर दें ये काम

एक और टेक अपडेट: जल्द ही Gmail में मिलेगा WhatsApp वाला फीचर

Related News