तेलुगु फिल्म के दिग्गज निर्माता नारायण दास नारंग का निधन

हैदराबाद: टॉलीवुड की कई फिल्मों को बैंकरोल करने वाले एक अनुभवी फिल्म निर्माता नारायण दास नारंग (  76  ) का मंगलवार को हैदराबाद में निधन हो गया। एक भारतीय फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक शोक संदेश के साथ इस खबर को सत्यापित किया।

"श्री नारायणदास नारंग जी, तेलुगु फिल्म उद्योग में एक बहुत ही सम्मानित नाम, का निधन हो गया. नारायणदास जी एशियन ग्रुप के अध्यक्ष और एक प्रख्यात निर्माता, प्रदर्शक और फाइनेंसर थे। ओम शांति, उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं "यह उनके ट्वीट में कहा गया है। अपने ट्विटर अकाउंट पर, दक्षिण अभिनेता महेश बाबू ने प्रसिद्ध अभिनेता के निधन के लिए अपनी संवेदना व्यक्त की।

उन्होंने कहा, 'नारायणदास नरंग गारू की मौत ने मुझे झकझोर कर रख दिया है और मुझे दुखी किया है। उनकी अनुपस्थिति हमारे फिल्म व्यवसाय में उत्सुकता से महसूस की जाएगी, क्योंकि वह एक विपुल चरित्र थे। उनके साथ जानना और काम करना एक सम्मान की बात है "उन्होंने लिखा था कि नारायण दास नारंग ने कथित तौर पर नागा चैतन्य और साई पल्लवी की 'लव स्टोरी' और नागा शौर्य की 'लक्ष्य' सहित 600 से अधिक फिल्मों को बैंकरोल किया था।

सूत्रों के अनुसार, उनका अंतिम संस्कार मंगलवार शाम चार बजे महाप्रस्थानम में शाम चार बजे.m में होगा। कई दक्षिण सितारों को दिवंगत निर्माता के परिवार को अपना सम्मान देने और अपनी सहानुभूति व्यक्त करने का अनुमान है।

बच्चों पर मंडराया कोरोना की नई लहर का खतरा, जानिए क्या कहते है एक्सपर्ट्स?

RR Vs KKR: जब बीच मैच में फिंच और कृष्णा के बीच हुई तीखी नोक-झोंक, वायरल हुआ Video

CM नीतीश के 'जनता दरबार' के बाहर महिला ने खाया जहर, और फिर जो हुआ...

 

 

Related News