रात में घर से फेंक दे यह कीमती चीज़, फायदा जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सभी के जीवन में वास्तु का बहुत महत्व होता है ऐसे में वास्तु का ख़ास ध्यान रखना चाहिए क्यूंकि इससे जीवन में बहुत फर्क पड़ता है तो आइए आज हम आपको बताते हैं कुछ वास्तु टिप्स. * कहा जाता है तुलसी के गमले में दूसरा और कोई पौधा न लगाएं क्योंकि ऐसा करने से धनहानि हो सकती है या बनते काम बिगड़ सकते हैं.

* कहा जाता है पूर्व या उत्तर में तुलसी अवश्य लगान चाहिए क्योंकि इससे घर में शारीरिक, मानसिक, आर्थिक लाभ होता है.

* कहा जाता पलंग पर स्टील के बर्तन न रखें क्योंकि इससे स्वास्थ्य लाभ में कमी होती है.

* कहा जाता है चलते हुए आभूषण पहनने से उनकी वृद्धि में कमी आती है इस वजह से ऐसा ना करें. 

* कहा जाता है पूर्व या उत्तरमुखी होकर आभूषण पहनना सौभाग्यशाली होता है और साथ ही इससे प्रतिष्ठा बढ़ती है और अपयश से बचाव भी होता है.

* कहा जाता है मकान बनवाते समय सबसे पहले बोरिंग, फिर चौकीदार का कमरा और बाद में बाहरी दीवार बनवाना चाहिए क्योंकि इससे काम समय पर पूरा होता है.

* ऐसा भी कहा जाता है एक्सपायर्ड दवाएं रात को ही फेंकनी चाहिए क्योंकि इससे घर में दवाओं का आना बंद हो जाता है और व्यक्ति बीमार कम पड़ता है.

* कहा जाता है बिजली के स्विचेज़, बिजली का मुख्य मीटर, टीवी आदि कमरे में आग्नेय कोण अथवा वायव्य कोण में रखने से धन में वृद्धि होती है और लाभ होता.

* कहा जाता है मकान की सब दिशाओं की तुलना में उत्तरी व पूर्वी भाग में खाली स्थान अधिक हो तो आर्थिक उन्नति के साथ व्यापार में भी विशेष वृद्धि होगी और काम में सफलता मिलेगी.

घर के इस हिस्से में लगाएं क्रिस्टल बॉल, होगा धन लाभ

यह है घर में झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त, आता है खूब पैसा

चाहते हैं खूब सारा पैसा तो शाम को जरूर करें यह दो काम

Related News