यह है घर में झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त, आता है खूब पैसा
यह है घर में झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त, आता है खूब पैसा
Share:

दुनिया में ना जाने कितनी ही महिलाएं हैं जो कभी भी घर झाड़ू लगाना शुरू कर देती हैं ऐसे में वह यह नहीं सोचती है कि इससे बुरा भी हो सकता है. आप सभी को बता दें कि समय के अनुसार झाड़ू लगाने के कई लाभ है वहीं बिना समय के झाड़ू लगाने से मुसीबत घर में आ जाती है. ऐसे में आपको यह भी बता दें कि हिन्दू धर्म मे सभी काम को करने का एक उचित समय दर्ज है और यदि इस समय से हटकर काम किया जाए तो गरीबी का मुंह देखना पड़ता है.

इसी में झाड़ू लगाने का भी एक समय होता है और सही समय पर झाड़ू लगाने से लक्ष्मी जी का आगमन होता है और उस घर मे बरकत की बारिश होने लगती है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त जिस समय लक्ष्मी जी का आगमन होता है. अब आइए जानते हैं.

कहते हैं कि झाड़ू लगाने का शुभ मुहूर्त सुबह के समय 4 से 5 के बीच है और इस समय को वह समय कहा जाता है जब देवी लक्ष्मी का आगमन घर मे होता है और उस इंसान की बन्द किस्मत का ताला खुल जाता है. कहते हैं कि जो भी महिला या पुरुष इस समय घर मे झाड़ू लगाता है उसके घर में खूब पैसा आता है. आप पूरे दिन में किसी भी समय झाड़ू लगा सकते हैं लेकिन ध्यान रखे कि शुरुआत में पहली बार झाड़ू इसी समय पर लगाए ताकि घर मे बरकत हमेशा बनी रहे.

रविवार को लाल गाय को खिला दें बस ये एक चीज़, होगा चमत्कार

इस एक मंत्र से घर से हमेशा के लिए दूर हो जाएगी दरिद्रता

रविवार को ना तोड़े तुलसी के पत्ते वरना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -