सलमान खान की 'अंतिम' में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, मचेगा भारी धमाल

निर्देशक महेश मांजरेकर की मेगा बजट मूवी अंतिम को लेकर बहुत उत्सुकता देखने को मिल रही है। अब वैसे तो इस मूवी के माध्यम से आयुष शर्मा इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु ये मूवी सलमान खान के कारण चर्चाओं में बनी हुई है। अंतिम का एक टीजर भी रिलीज हो चुका है जिसमें सलमान खान अलग ही स्वैग में दिखाई दे रहे हैं। सिर पर पगड़ी बांधे सलमान खान गुंडों की ओर रफ़्तार से बढ़ते नजर आ रहे हैं।

उस टीजर के पश्चात् से ही अंतिम को ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया जा रहा है। अब उस बज में और अधिक बढ़ोतरी होने जा रहा है। ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि अंतिम में सलमान खान संग वरुण धवन भी दिखाई देने वाले हैं। बताया जा रहा है कि अंतिम में एक बेहतरीन पार्टी नंबर रखा जाएगा। सांग को एकदम मुंबईकर अंदाज में शूट करने की तैयारी है। उस सांग में चार चांद लगाने के लिए निर्माता वरुण को साथ लेने का मन बना रहे हैं।

एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार, अंतिम में वरुण धवन का भी एक किरदार होने जा रहा है। अंतर सिर्फ इतना होगा कि वे इस कहानी का भाग नहीं होंगे, बल्कि वे सलमान संग एक सांग पर डांस करेंगे। खबरों के अनुसार, इस सांग को देर रात मुंबई के किसी स्टूडियो में शूट किया जाएगा। वहीं वरुण धवन भी इस स्पेशल सांग के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल से दो दिन निकालने की योजना बना रहे हैं। अंतिम की बात करें तो इसे इसी वर्ष रिलीज किया जा सकता है। 

ममता दीदी को बहुत मिस कर रहे है बॉलीवुड के किंग खान, इस अंदाज में एक्टर ने दिया CM को जवाब

सारा ने शेयर की अपने भाई संग तस्वीर, कैप्शन देते हुए कही ये बात

रिलीज़ हुआ तांडव फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, जानिए किसका क्या है किरदार

Related News