सारा ने शेयर की अपने भाई संग तस्वीर, कैप्शन देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी कलकार और सैफ अली खान की बेटी सारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी बातों और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं उनके फैंस भी उनकी कई फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है, जी है दरअसल इस बार सारा अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर के लिए चर्चाओं में बनी हुई है. 

हम बता दें कि सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम के बीच बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है, और दोनों ही हमेशा ही सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहते है, और हमेशा ही अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करते है, और तो और सारा ने हाल ही में अपनी नई फिल्म कुली नंबर-1 की शूटिंग पूरी की और उनकी यह मूवी ऐमज़ॉन प्राइम पर बीते साल क्रिसमस पर रिलीज़ की गयी थी लेकिन कारणवश इस फिल्म में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन यदि हम बात करें उनके भाई इब्राहिम की तो वह भी हमेशा ही अपने फैंस के बीच पॉपुलर रहते है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा  अली खान ने अपनी और अपने भाई की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को खुश तो किया ही साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- Orange you glad I’m your sister Well you better be mister‼️ हम बता दें कि 
इससे पहले, अपने नए साल के जश्न की झलकियाँ देते हुए, सारा ने इस कैप्शन के साथ अपनी और अपने भाई की तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया: "हैप्पी न्यू ईयर। मेरे भाई के साथ यह हमेशा सबसे अच्छा चियर्स होता है। वह मेरे सारे डर निकाल लेता है। और हमेशा के लिए।" मेरे सारे आँसू पोंछने के लिए। "

 

मुंबई पुलिस की पूछताछ के बाद भड़कीं कंगना ने किया यह ट्वीट

BMC के नोटिस पर बोले सोनू सूद- 'ध्यान नहीं देना चाहिए'

तमन्ना भाटिया ने पूरी की वेब सीरीज 'नवंबर स्टोरी' की शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -