ममता दीदी को बहुत मिस कर रहे है बॉलीवुड के किंग खान, इस अंदाज में एक्टर ने दिया CM को जवाब
ममता दीदी को बहुत मिस कर रहे है बॉलीवुड के किंग खान, इस अंदाज में एक्टर ने दिया CM को जवाब
Share:

इन दिनों हर तरफ कोलकाता अंतरष्ट्रीय मूवी फेस्टिवल की धूम मची हुई है। शुक्रवार को इस फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। जहां शाहरुख खान डिजिटल तरीके से शामिल हुए। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की सीएम  ममता बनर्जी समेत बंगाली मूवी इंडस्ट्री के ढेरों कलाकार इस इनॉगरेशन इवेंट में शालमिल थे। शाहरुख खान जो बंगाल के ब्रांड एंबेसडर हैं, शाहरुख खान यहां वीडियो कॉल के द्वारा जुड़े थे। जिन्होंने सभी का खूब मनोरंजन किया। जंहा इस बात का पता चला है कि आपको बता दें, 2011 से शाहरुख खान इस इवेंट का हिस्सा बन रहे हैं।

मीडिया रपोर्टस के अनुसार शाहरुख खान कोविड-19 के चलते यहां नहीं पहुंच पाए। लेकिन दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा भी बतौर मेहमान इस इवेंट में शामिल हुए। वहीं शो की शुरुआत में ममता दीदी ने शाहरुख खान से वार्तालाप की और उनका हाल भी जाना उन्होंने कहा “नोमस्कार शाहरुख, भालो अच्छो तो?” जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा, “हां अमी भालो अच्छी, एकदम अच्छा।” इतना ही नहीं  किंग खान ने पैनडेमिक के चलते इवेंट में नहीं आने के लिए उनसे माफी की मांग की है। शाहरुख खान ने कहा, “मेरा बहुत दिल कर रहा है कि मैं वहां पर होता। लेकिन मैं यहां से बस इतना ही कह सकता हूं कि मैं आप सभी लोगों को और बंगाल को बहुत प्यार करता हूं। ममता दी, मैं आपको मिस कर रहा हूं और मैं आपको गले लगाना चाहता हूं। इंशाअल्लाह जब मैं आऊं अगली बार जो कि बहुत जल्द होगा, दो चार एक्सट्रा हग लूंगा आपसे।” 

शाहरुख खान ने इस बात को कहकर और भी ज्यादा सुर्खियां बटौरी। ममता दीदी ने किंग खान से आखिर में कहा कि राखी पर आना मत भूलना। जिसके जवाब में शाहरुख खान ने भी हामी भरी। रिपोर्ट्स के अनुसार कोविड -19 के चलते वर्ष 2021 के KIFF में 1170 एंट्री आई हैं, इनमें से 132 फीचर फिल्में और डॉक्यूमेंट्रीज हैं। इस फेस्टिवल की शुरुआत सुमित्रा चटर्जी की वर्ल्ड फेमस फिल्म अपुर संसार से की थी। मूवी फेस्टिवल में चुनी गई इन फिल्मों की स्क्रीनिंग नंदन, रबींद्र सदन, शिशिर मंच और कोलकाता इनफॉर्मेशन सेंटर जैसे शहरों के अलग-अलग थिएटर्स में की जाएगी। इवेंट के दौरान के बताया कि इस साल कोरोना के चलते बहुत ही लिमिटेड सीट्स को रखा गया है। इस दौरान ममता बनर्जी बड़ी खुश दिखाई दी।

सारा ने शेयर की अपने भाई संग तस्वीर, कैप्शन देते हुए कही ये बात

मुंबई पुलिस की पूछताछ के बाद भड़कीं कंगना ने किया यह ट्वीट

BMC के नोटिस पर बोले सोनू सूद- 'ध्यान नहीं देना चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -