अपनी पत्नी के साथ छुट्टियों का मज़ा लेते हुए नज़र आए वरुण धवन, वायरल हुई फोटोज

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी नई मूवी भेड़िया की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश में अपना वक्त बिता रहे हैं. मूवी के सेट से वरुण अब तक कई फोटोज और वीडियो साझा कर चुके हैं. ऐसे में अब वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर पत्नी नताशा दलाल  संग रोमांटिक बोट राइड करते हुए तस्वीर साझा किया है. हालांकि इस तस्वीर के साथ वरुण धवन ने साफ किया है कि वो हनीमून पर नहीं है. दरअसल वरुण और नताशा ने हाल ही में बड़े धूमधाम के साथ परिवार और मित्रों की मौजूदगी में शादी की. जिसके उपरांत से वरुण आए दिन नताशा संग फोटोज और वीडियो साझा करते रहते हैं. जिसे फैंस भी बहुत पसंद करते हैं.

ऐसे में अब जब वरुण अपनी नई मूवी भेड़िया की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंचे हैं. तो साथ में उनकी बेगम साहिबा भी वक़्त बिताने में लगे हुए है. ऐसे में वरुण और नताशा खुद को इस रोमांटिक बोट राइड का मजा लेने से नहीं रोक पाए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जाहिर है इस नए जोड़े को काम के साथ साथ अपने इस टाइम को भी एन्जॉय करने का अवसर मिल रहा है.

जंहा मीडिया का कहना है कि वरुण धवन ने कुछ दिन पहले वरुण धवन ने अपने ट्रेनर के साथ रनिंग करते हुए वीडियो साझा किया है. जिसमें वरुण धवन की ट्रेनिंग देखते ही बन रही है.

 

मात्र 42 रुपए भरने पर मिलेंगे 12000 रुपए, जानिए इस सरकारी योजना के बारे में सबकुछ

दिल्ली AIIMS ने शुरू हुई वर्चुअल ऑटोप्सी, अब बिना चीरफाड़ के होगा पोस्टमार्टम

पूर्व पुलिस कमिश्नर के पत्र से गरमाई सियासत, राज ठाकरे ने की अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग

Related News