साइकिल चलाकर जब लोकल सैलून जा पहुंचे वरुण धवन

बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर वरुण धवन अक्सर अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए मुंबई की सड़कों नज़र आ जाते हैं. बिना सिक्योरिटी गार्ड्स के वो सड़कों पर निकल जाते हैं. हाल ही में वो अपनी साइकल उठाकर लोकल सैलून पर सेविंग करवाने पहुँच गए. जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

 

दरअसल वरुण ने यह वीडियो अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के लिए बनाया है. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए पब्लिक में पहुंच जाते हैं. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'सुई धागा' यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी है. जो कि भारत सरकार के मेक इन इंडिया प्रोग्राम पर आधारित है. इस फिल्म में वरुण धवन दर्जी के किरदार में नज़र आएंगे. जबकि अनुष्का शर्मा उनकी पत्नी का किरदार निभाती नज़र आएंगी. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है. ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है.

बता दें कि वरुण धवन फिल्म 'सुई धागा' के बाद करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में नज़र आएंगे. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है. जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नज़र आएंगे. यह फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

Video: शादी के बारे में ये क्या कह गए रणबीर !

Video : जब जैकलीन ने किया सलमान पर एक्शन वॉर

B'Day Special: एक फिल्म के लिए करोड़ो लेती है ये एक्ट्रेस, अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है नाम

Related News