शादी की पहली सालगिरह पर वरुण धवन ने शेयर की खास तस्वीरें

वरुण धवन एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उन्होंने हमेशा अपने काम से सभी का दिल जीता है। वरुण ने आज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी एक साल पूरे होने को खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आप देख सकते हैं आज अभिनेता ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिनमें वो अपनी पत्नी नताशा के साथ मंडप में दिखाई दे रहे हैं।

आज वरुण की शादी को एक साल पूरा हो चुका है और इसी ख़ुशी में वह तस्वीरें अपलोड कर जश्न मना रहे हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी 2021 को यानी कि पिछले साल अपनी प्रेमिका नताशा दलाल से शादी की थी। दोनों की शादी के चर्चे पूरे बॉलीवुड गलियारे में थे, हालाँकि दोनों ने चोरी छुपे शादी की थी और शादी के बाद बाहर अक्सर मीडियाकर्मियों का मुंह मीठा करवाया था। आपको बता दें कि नताशा से शादी के बाद वरुण उनके लिए बहुत केयरिंग हो गए हैं।

जी हाँ और फिल्म की शूटिंग के बाद वो अपने परिवार के साथ ही ज्यादा वक्त बिताते हैं। वैसे वरुण धवन ने आज एक और पोस्ट करके अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की गई बैचलर पार्टी की भी तस्वीरें शेयर की है। आप देख सकते हैं इनमें वो दोस्तों के साथ पूल में मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ उनके फोटोज पर उन्हें फैंस से लेकर सेलेब्स तक से बधाइयां मिल रही है। वरुण से लेकर नताशा तक के फैंस इस पोस्ट पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और इसी के साथ ही साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दोनों को शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद देते हुए हार्ट वाले इमोजी बना रहे हैं।

इसी साल अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग शुरू करेंगे विक्की

सारा संग ब्याह रचाते दिखे विक्की कौशल, तस्वीरों ने मचाई सनसनी

राष्ट्रीय बालिका दिवस पर जरूर देखे बेटियों पर आधारित यह फ़िल्में

Related News