अनुपमा का घर बसते ही उजड़ा वनराज का घर, शो में आएगा जबरदस्त मोड़

टेलीविज़न जगत के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में आखिरकार प्रशंसकों का इंतजार ख़त्म हुआ और अनुपमा की शादी हो ही गई। अनुपमा जोशी से अब कपाड़िया बनकर अनुज के घर की बहू बन गई है। सोशल मीडिया पर भी इस शादी के चर्चे जमकर हुए हैं। अब जब शादी हो गई है तो यकीनन सुहागरात की बारी भी आएगी। आगामी एपिसोड में अनुज और अनुपमा की सुहागरात होने वाली है तथा साथ में वनराज का घर उजड़ने वाला है। 

वही 'अनुपमा' में आपने अब तक देखा कि अनुज ने अनुपमा के संग शादी करके उसे अपना बना लिया है तथा अब अनुपमा की शाह परिवार से विदाई हो गई है। अनुज ने भी अपनी दुल्हन के लिए काफी सारी तैयारियां कर रखी हैं। नए ससुराल में अनुपमा का जबरदस्त स्वागत किया जाएगा तथा यह देखकर अनुपमा भावुक हो जाएगी। काव्या भी अनुपमा की खुशियों में खुश होगी। 

वही अनुज अनुपमा (Anuj Anupama) के नाम अपनी पूरी सम्पति कर देगा तथा घर की सभी जिम्मेदारियां वो अनुपमा के नाम कर देगा। इन सबके पश्चात् अनुज के रोमांस की बारी आएगी तथा वो अपने 26 वर्षों से दिल में दबे सारे अरमान पूरे करेगा। आगामी एपिसोड में अनुज और अनुपमा का जमकर रोमांस नजर आने वाला हैं। दोनों की प्रेम कहानी में अब आपको प्यार का तड़का कुछ अधिक ही देखने को मिल सकता है। वही एक ओर अनुपमा का घर बस रहा है, तो दूसरी ओर वनराज का घर उजड़ जाएगा। अनुपमा की विदाई के बाद वनराज को इस बात की चिंता सताएगी कि शादी के बाद शाह परिवार में अनुपमा की जिम्मेदारियां कौन संभालेगा। दूसरी ओर काव्या भी अपने पुराने पति के साथ फिर सम्पर्क करेगी तथा इस बात का पता बा को चल जाएगा। वनराज के पूछने पर काव्या उसे तलाक देने की बात बोलेगी। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये नया मोड़ सीरियल को किस ओर ले जाएगा।

'तारक मेहता...' में होने जा रही है दयाबेन की वापसी! मेकर्स ने खुद दिया ये बड़ा बयान

भरी महफ़िल में कपिल शर्मा ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक, एक्टर ने कुछ यूँ दी प्रतिक्रिया

रैंप पर पलक ने अपने लुक से बिखेरा जलवा लेकिन वॉक को लेकर हो गई ट्रोल

Related News