भरी महफ़िल में कपिल शर्मा ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक, एक्टर ने कुछ यूँ दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज में दिखाई देने वाले हैं। 54 वर्षीय अक्षय इस फिल्म में मिस वर्ल्ड रहीं 25 वर्षीय मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। फिल्म का प्रमोशन आरम्भ हो गया है। ऐसे में अक्षय कुमार, द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां कपिल शर्मा ने अक्षय का खूब मजाक उड़ाया।

वही कपिल शर्मा के शो से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कपिल, अक्षय कुमार की खिंचाई करते दिखाई दे रहे हैं। कपिल ने कहा, ''हम जब स्कूल में पढ़ते थे तब अक्षय पाजी माधुरी के साथ रोमांस किया करते थे। हम जब कॉलेज में आए तब वह बिपाशा और कटरीना के साथ फिल्मों में दिखाई देते थे। अब वह कियारा, कृति और मानुषी के साथ रोमांस कर रहे हैं। हम तो केवल इन एक्ट्रेसेस का इंटरव्यू लेने के लिए पैदा हुए हैं।''

वही इस वीडियो पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'अक्षय पाजी का चार्म ही ऐसा है।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'उम्रदराज अभिनेत्रियों को यंग लड़कों के साथ काम करने से किसी ने नहीं रोका है। ये प्रोड्यूसर्स की जिम्मेदारी है।' कई लोग कपिल शर्मा की बातों पर हंस भी रहे हैं। लोगों को अक्षय की खिंचाई होते देख मजा आ रहा है। फिल्म पृथ्वीराज का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। ये फिल्म महान योद्धा तथा राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय के अतिरिक्त मानुषी चिल्लर, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और अन्य सितारें हैं। 

रैंप पर पलक ने अपने लुक से बिखेरा जलवा लेकिन वॉक को लेकर हो गई ट्रोल

पोते को डांस सिखाने के लिए दादा ने सड़कों पर बेचे केले, डांस दीवाने के मंच पर मिला अनोखा सरप्राइज

क्या नागिन बनकर लोगों का दिल जीतने आ रही है ड्रामा क्वीन राखी...वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -